Tornado In Backdrop Couple Film Proposal Background Video: सोशल मीडिया पर वीडियो तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो को मिलियन में व्यूज मिलते है. अभी हाल ही में वीडियो तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो को देखने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे. इस वीडियो को देखने के बाद आप भी इसके फैन हो जाएंगे.

ये वायरल वीडियो भारत की नहीं है. ये वायरल वीडियो विदेश की है. ये कपल एक लेस्बियन कपल है. ये कपल एक दूसरे ऐसी जगह पर खड़े नज़र आ रहे है जिसे देखने के बाद आप को यहाँ पर जाने का मन करेगा. आप भी इस वीडियो को देखने के बाद एक बार नहीं बल्कि 10 बार भेजेंगे.

वीडियो हुआ वायरल

आपकी जानकारी के लिए बता दे अभी हाल ही में जो वीडियो वायरल हो रहा है उस वायरल वीडियो में एक लेस्बियन कपल है जो अमेरिका है. ये दोनों एक दूसरे में खोये हुए नज़र आ रहे हैं. इस वायरल वीडियो में ये दोनों एक दूसरे में इतना ज्यादा खोए हुए हैं की इन दोनों को पीछे उठ रहे हैं बवंडर आता नज़र आ रहा है.

दरअसल ब्लेक नाम की एक लड़की ने वीडियो को पोस्ट किया है. उस लड़की ने कैप्शन में लिखा है की मैंने आज अपने पार्टनर को प्रोपोज किया है. चलिए आपको इस वायरल वीडियो को दिखाते हैं.

https://x.com/g00dluckbabe/status/1784007806447648925