आपको बता दें की इस हफ्ते आप आमिर खान को नेटफ्लिक्स पर देख पाएंगे। जल्दी ही उनकी एंट्री होने वाली है। यह पहली बार है जब आमिर कपिल के सेट पर आये हालाकि जब वे यहां पहुंचें तो लोगों को अलग ही माहौल देखने को मिला। यहां पहली बार ऑडियंस को पता लगा की आमिर अपनी असल लाइफ में कितने फनी हैं। इस एपिसोड की एक झलक को शेयर किया गया है, जिसमें आप काफी कुछ देख सकते हैं।

सुनील ग्रोवर ने दिखाया जलवा

आमिर के सेट पर आते ही सुनील ग्रोवर ने अपना असल रंग दिखाना शुरू कर दिया। सुनील ग्रोवर को आप इस एपिसोड में आमिर के पीके वाले लुक में दिखाई पड़ते हैं। आमिर का स्वागत करते हुए जब कपिल कहते हैं की मुझे उम्मीद नहीं थी की आप हमारे सेट पर आएंगे तो सुनील कहते हैं की मात्र 1500 रुपये दो कहीं भी पहुंच जाते हैं। सुनील की ही बात को आगे बढ़ाते हुए आमिर कहते हैं की हम लोग, 1500 में आ जाते हैं।

नहीं सुनते हैं बच्चे

आमिर ने शो में बताया की उनके बच्चे उनकी बात नहीं सुनते हैं। आमिर कहते हैं की आज मेरे दिल की बात सामने आने वाली है की मेरे बच्चे मेरी बात बिलकुल नहीं सुनते हैं। आज मैं यहां जो भी पहनकर आया हूं, उस पर घंटो डिस्कशन हुआ है। आमिर की बात पर अर्चना कहती हैं की तुमने तो अच्छे कपड़े पहने हैं, इस पर आमिर कहते हैं की नहीं, मैं तो शॉर्ट्स पहनकर आने वाला था लेकिन उन्होंने जींस बोला। अर्चना पूरण सिंह ने आमिर से यह भी पूछा की वे अवॉर्ड लेने के लिए क्यों नहीं जाते, इस पर आमिर ने जवाब दिया की समय बहुत कीमती है, इसका सही इस्तेमाल करना चाहिए।