How Much Amar Singh Chamkila Was Earn:आज से कुछ समय पहले तक सब लोग चमकीला सिंह को भूलने लगे थे लेकिन अब एक बार फिर से ये लोगों के दिल में जाग उठे है. अब लोग एक बार फिर से चमकीला सिंह के बारे में जानना चाहते है. दरअसल जब से फिल्म चमकीला सिंह आयी है तब से ये विवाद में भी है और इसे व्यूज भी अच्छे खासे मिले है.

उस दौर में चमकीला सिंह मशहूर सिंगर हुआ करते थे. उस वक़्त पंजाब में लोग इन्हे ही सुनना पसंद करते थे. उस वक़्त में चमकीला सिंह इतने ज्यादा मशहूर थे की जैसे ही उनकी कोई भी कैसेट्स मार्केट में आती थी वैसे ही बिक जाती थी. यही नहीं लोगों में उनके प्रति इतनी ज्यादा दीवानगी थी की इसी ने उन्हें वहां का सबसे मशहूर और महंगा आर्टिस्ट बना दिया था.चलिए आपको बताते है की वो कितना लेते थे.

लेते थे खूब पैसे

आपकी जानकारी के लिए बता दे चमकीला सिंह साल 1980 में एक शादी में गाना गाने के 4000 रुपए लेते थे. आपको लग रहा होगा की 4000 ये कौन से इतने ज्यादा रुपए है. लेकिन उस वक़्त में ये पैसे बहुत ज्यादा हुआ करते थे. यही नहीं उस वक़्त चमकीला सिंह जैसे कलाकरों को मात्र 500 रुपए मिला करते थे.

होते थे लगातार शो

आज के टाइम में भी शायद ही कोई ऐसा कलाकार होगा जिसके 365 दिन में से 365 दिन काम होता है. लेकिन चमकीला सिंह एक मात्र ऐसे कलाकर थे जिनके 365 दिन में से 366 दिन काम हुआ करते थे. वो एक दिन में अलग लग गाँव में कई सारे परफॉरमेंस दिया करते थे.

अगर होते तो इतनी होती इनकम

आज के वक़्त में अगर चमकीला सिंह होते तो आज के टाइम में उन्हें शादी में गाना गाने के करीब 60 हज़ार या उससे भी ज्यादा पैसे मिलते.