नई दिल्ली। बिग बॉस से लेकर टीवी के छोटे पर्दे तक अपनी खूबसूरती का जलवा बिखरने वाली अभिनेत्री आरती सिंह अब जल्द ही अपनी जिदंगी की नई शुरूआत करने जा रही है। संगीत व हल्दी की रस्मों-रिवाज के साथ उनकी शादी की शुरूआत हो चुकी है। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। आरती की हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें सामने आई हैं। जिसमें वो अपने पति के साथ पीले रंग के फूलों में रंगती नजर आ रही हैं। वही भाई कृष्णा अभिषेक अपनी बहन की शादी की जिम्मेदारी उटाते जमकर डांस करते नजर आ रहे हैं।

अपनी शादी से बेहद खुश आरती सिंह भी अपनी शादी को लेकर बेहद एक्साइटेड हैं।  बहन की शादी के लिए कृष्णा अभिषेक और कश्मीरा शाह अपनी पूरी ख्वाइशों को पूरा कर रहे है। वह सभी सेरेमनी को होस्ट कर रहे हैं। आरती और बिजनिसमेन दीपक ठाकुर की शादी 25 अप्रैल को मुंबई के इस्कॉन मंदिर में सम्पन्न होनी हैं।

शादी काफी साधारण तरीके से की जाना है इसके बाद कपल एक ग्रैंड रिसेप्शन दे सकता है। बता दें कि आरती सिंह के पति दीपक चौहान मुंबई का एक बड़े बिजनेसमैन है।कपल की शादी में कई टीवी सेलेब्स के साथ बिग बॉस 13 के सभी कंटेस्टेंट उनकी शादी में शामिल होगें। उनके मामा गोविंदा को लेकर कई तरह की अटकलें देखने व सुनने को मिल रही है जिसमें कहा जा रहा है कि वो इस शादी में शामिल नही हो पाएंगे।