Amrapali Dubey Nirahua Song जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं भोजपुरी गाना रिलीज होते यूट्यूब पर खूब तेजी से वायरल होने लगता है। भोजपुरी गाने में एक्टर और एक्ट्रेस के रोमांटिक जोड़े को पसंद करते हैं। आम्रपाली दुबे और निरहुआ यानी कि दिनेश लाल यादव की जोड़ी को दर्शकों ने खूब पसंद किया है।

हाल ही में आम्रपाली दुबे और निरहुआ का नया गाना सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। आपको बता दे इस गाने ने बहुत ही कम समय में खूब सारे लाइक और शेयर बटोर लिए हैं। आइए आपको बताते हैं इसे अब तक कितने लोगों ने पसंद किया और इस पर क्या विशेष कमेंट आए। 

Amrapali Dubey Nirahua Romantic Song

आपको बता दे ठीक 1 महीने पहले सोशल मीडिया पर आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव का एक खूबसूरत गाना मैरून कलर साड़ियां रिलीज हुआ था। ग्राहकों ने मैरून कलर की साड़ी में आम्रपाली दुबे को खूब पसंद किया और वही उन पर फिदा निरहुआ की एक्टिंग को भी लोगों ने खूब पसंद किया है। सोशल मीडिया पर यह गाना बहुत तेजी से वायरल हो रहा है और इसे लोगों का खूब प्यार मिल रहा है। 

30 दिनों में ही मिले 33 मिलियन व्यूज 

सोशल मीडिया पर लगातार शेयर हो रहा गाना मैरून कलर साड़ियां को रिलीज होकर अभी सिर्फ 30 दिन ही पूरे हुए हैं। आपको बता दे इस सुपरहिट रोमांटिक गाने ने सिर्फ 30 दिनों में 33 मिलियन से अधिक व्यूज उठा लिए हैं। इतने कम समय में इतना ज्यादा व्यूज और लाइक बट और लेना भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के लिए वाकई बहुत बड़ी बात है। 

दमदार केमेस्ट्री देख लोग हुए दीवाने 

आपको बता दे हाल ही में रिलीज हुआ मैरून कलर साड़ियां में निरहुआ और आम्रपाली दुबे का सुपर्ब रोमांस दिखाया गया है। लोगों ने इन लव बर्ड्स के जोड़े को पसंद किया है। आपको बता दे इस शानदार गाने को थोड़े समय पहले Worldwide Records Bhojpuri Channel पर रिलीज किया है। आपको बता दिया गाना फिल्म भारत का है। इसे नीलकमल और कल्पना ने अपनी शानदार आवाज में गया है। वही इस सुपरहिट रोमांटिक गाने के बोल लिखे हैं प्यारे लाल यादव ने। 

Maroon Color Sadiya #dineshlalyadav #Aamrapali Dubey #Kalpna #Neelkamal Singh | FASAL | Movie Song