itel S24 हाल ही में कंपनी की तरफ से सामने आई डिटेल्स के मुताबिक अगर आप भी अपने लिए 5G फोन लेना चाहते हैं तो itel की तरफ से लांच किया गया s24 आपके लिए एक अच्छा विकल्प है। कंपनी में इस मॉडल को हाल ही में भारतीय बाजार में पेश किया है और यह मॉडल ग्राहकों के बीच बहुत तेजी से प्रचलित भी हो रहा है। 

अगर आप भी बजट फ्रेंडली कीमत पर एक बेहतरीन स्मार्टफोन लेना चाहते हैं तो फिलहाल भारतीय बाजारों में ट्रेंड कर रहा यह मॉडल आपको खूब पसंद आ सकता है। आपको बता दे इस मॉडल में आपको सभी आधुनिक फीचर्स और बेहतरीन स्टोरेज के साथ-साथ अन्य कई सुविधाएं भी दी जा रही है। 

itel S24 Screen specification 

सबसे पहले तो कंपनी की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक आपको बता दे इस मॉडल में आप पूरा जवाब स्क्रीन स्पेसिफिकेशन देखने को मिलेगी। कंपनी का दावा है कि इस मॉडल में ग्राहकों को 6.6 इंच का HD+  डिस्पले देखने को मिलेगा जो की 90 Hz का रिफ्रेश रेट देती है। इसके अलावा आपको बता दे इस मॉडल में आपको Helio G91 चिपसेट की सुविधा भी दी गई है। इसके अलावा आपको बता दे इस मॉडल में आपको 8GB का शानदार RAM और 128GB की इंटरनल स्टोरेज भी दी जा रही है। 

बैट्री क्वालिटी भी है बेहतरीन 

अब अगर हम बैटरी क्वालिटी की बात करें तो आपको बता दे इसमें ग्राहकों को 5000 mAh की दमदार बैटरी दी जा रही है। केवल इतना ही नहीं बल्कि इसमें आपको 18 W का सी टाइप फास्ट चार्जर भी दिया जाएगा। कंपनी का दावा है कि ग्राहकों के बीच इतनी बजट फ्रेंडली कीमत पर इतनी बेहतरीन बैटरी क्वालिटी केवल इसी कंपनी की तरफ से दी जा रही है।

कीमत और बैंक ऑफर्स 

अब अगर हम कीमत और इस पर मिल रहे डिस्काउंट प्लान की बात करें तो आपको बता दे इसमें आपको बैंक की तरफ से ₹2000 का ऑफर दिया जाएगा। सबसे पहले तो आपको बता दे कंपनी ने इसे बाजार में 10,999 रुपए पर लॉन्च किया है। मगर बैंक की तरफ से दिए जा रहे ऑफर्स के बाद इसकी कीमत कम होकर मात्र 9,999 रुपए हो जाएगी।