Jio Recharge Plan जिओ अक्सर अपने ग्राहकों के लिए नए रिचार्ज प्लान लेकर आता ही रहता है जिससे कि कम खर्चे में उन्हें ज्यादा लाभ मिल सके। हाल ही में जियो ने अपने ग्राहकों के लिए कैसा रिचार्ज प्लान लॉन्च किया जिसमें ₹900 से भी काम में आपको 336 दिनों तक का लाभ दिया जाएगा। 

अगर आपकी रिलायंस जिओ की तरफ से दिए जा रहे सिम कार्ड को इस्तेमाल करते हैं तो यह रिचार्ज प्लान आपके लिए बहुत फायदेमंद साबित हो सकता है। आइए आपको इसके अन्य डिटेल्स और सुविधाओं के बारे में बताते हैं। 

Jio Recharge New ₹ 895 Plan

सबसे पहले तो आपको बता दे जिओ की तरफ से लांच किए गए इस नए प्लान में आपको 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ ही 2 GB data का विशेष लाभ भी दिया जा रहा है। अगर आप अपने फोन में 895 का रिचार्ज करते हैं तो यही वैलिडिटी आपको लगातार बार-बार दी जाएगी यानी की 1 साल तक आपको दोबारा रिचार्ज नहीं करना होगा। 

अनलिमिटेड कॉलिंग की मिलेगी सुविधा

कंपनी की तरफ से दी गई डिटेल्स के मुताबिक आपको बता दे इस रिचार्ज प्लान के तहत आपको लगातार 12 महीने तक प्रतिदिन 2GB उत्तर दिया जाएगा इसके अलावे आपको लगातार 12 महीने तक इस पैक के दौरान अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी दी जाएगी। ग्राहकों के लिए जिओ की तरफ से पेश किया गया या नया रिचार्ज प्लान बहुत ही फायदे का सौदा होने वाला है। 

SMS की भी होगी सुविधा

इसके अलावा कंपनी की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक आपको बता दें एक पैक में आपको लगातार 50 SMS करने की सुविधा भी दी जा रही है। यह रिचार्ज प्लान ग्राहकों को सभी आकर्षक ऑफर्स काफी किफायती नाम पर पूरे 1 साल के लिए मिलने वाला है। 

केवल इतना ही नहीं बल्कि अगर आप इस रिचार्ज प्लान के तहत रिचार्ज पूरा करते हैं तो आपको जिओ की तरफ से दिए जा रहे हैं कुछ आपका इस्तेमाल फ्री में करने की आजादी भी दी जाएगी। जैसे की – JioCinema, JioTV, JioCloud, आदि।