नई दिल्ली: यदि आपने दीवाली में मिल रही सेल से फोन नही खरीदा है, और इस सेल पर मिल रहे ऑफर्स का फायदा नही उठा पाए हैं, तो इसके लिए आपको निराश होने की जरूरत नही हैं। अब आने वाले नए साल में पुराने स्टाक को खत्म करने के लिए कपंनियां गैजेट आइटम पर ऑफर दे रही है। पुराने मॉडल को बेचने के लिए स्मार्टफोन पर अच्छा डिस्काउंट दिया जा रहा है। अब लगने वाली इस सेल में आपको स्मार्टफोन ही नही कपड़ों से लेकर इलेक्ट्रिक आइटम पर भारी डिस्काउंट के साथ चीजें खरीदने को मिलेगीं।

इसी के बीच स्मार्टफोन की यदि आप भारी छूट के साथ खरीदना चाहते है तो DSLR से भी शानदार कैमरे के साथ आने वाला Redmi कपंनी का फोन Redmi Note 13 Ultra Smartphone, इन दिनों मार्केट में काफी चर्चा में बना हुआ है।इस नए दमदार फोन को Redmi कंपनी जल्द ही लॉन्च करने वाली है। इस फोन की सबसे बड़ी खासियत इसमें कैमरा क्वालिटी देखने को मिल रही है।

Redmi Note 13 Ultra Smartphone की कीमत

Redmi Note 13 Ultra Smartphone की कीमत के बारे में बात करें तो इस फोन को कपंनी ग्रहाकों के बजट को देखते हुए काफी कम कीमत के साथ उतार रही है। सूत्र बताते हैं कि Redmi Note 13 Ultra Smartphone जब भी भारतीय बाजार में पेश किया जाएगा उस समय इसकी संभावित कीमत लगभग 15999 हो सकती है।

Redmi Note 13 Ultra Smartphone का कैमरा

Redmi Note 13 Ultra Smartphone के कैमरे के बारे में बात करें तो इसमें दूसरे बड़े से बड़े फोन को टक्कर देने के लिए 200 मेगापिक्सल का पावरफुल प्राइमरी कैमरा के साथ दूसरा कैमरा 64 मेगापिक्सल का अल्ट्रावायलेट सेंसर के साथ और तीसरा 12 मेगापिक्सल का एक सपोर्टेड सेंसर वाला कैमरा के अलावा चौथा कैमरा 8 मेगापिक्सल का एक माइक्रो सेंसर दिया गया है।वहीं सेल्फी के लि और वीडियो कॉलिंग के शौकिन लोगों के लिए इस फोन में 48 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

Redmi Note 13 Ultra Smartphone के फीचर्स

Redmi Note 13 Ultra Smartphoneके फीचर्स के बारे मे बात करें तो इसमें 6.7 इंच का Full HD+Super AMOLED Display‌ देखने को मिलेगा जो 120hz रिफ्रेश रेट के साथ होगा। इस फोन की स्क्रीन को सुरक्षित रखने के लिए इसमें कंपनी ने गोरिल्ला ग्लास दिया है।