MS Dhoni with Suresh Raina: लीजेंड्स लीग क्रिकेट (Legends League Cricket 2023) टूर्नामेंट की शुरूआत होने वाली है। जिसका मैच रांची में होना है। इस खेल में हिस्सा लेने पंहुचे सुरेश रैना (Suresh Raina) की एक तस्वीर इन दिनो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है जिसमें वो धोनी के घर पर नजर आ रहे है।

. रैना इस समय अपने खास दोस्त धोनी (MS Dhoni) के घर उनसे मिलने के साथ साथ डिनर के लिए आए हुए हैं। जिसकी एक तस्वीर सुरेश रैना ने सोशल मीडिया पर शेयर की करते हुए लिखा है, “डिनर के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद माही और साक्षी।” रैना द्वारा शेयर की गई यह तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. वहीं, तस्वीर में साक्षी (MS Dhoni Wife Sakshi) सभी लोगों के बीच एक खास तरह का एक्सप्रेशन देते नजर आई। सोशल मीडिया पर फैन्स इस तस्वीर को देख अपनी प्रतिक्रिया देने में नही चूक रहे हैं। बता दें कि लीजेंड्स लीग क्रिकेट में सुरेश रैना अरबनाइजर्स हैदराबाद की टीम की ओर से खेल रहे हैं।

वर्ल्ड कप फाइनल में धोनी की सीट रही खाली

अहमदाबाद में खेले गए फाइनल मैच को देखने के लिए बॉलीवुड से लेकर कई महान हस्तिया सम्मलित हुई यहां तक कि देश प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी तक इस मैच में पहुचे लेकिन इनके बीच नजर नही आए महिन्द्र सिंह धोनी के अलावा कपिल देव। जिस पर कपिल देव ने पनी सफाई में कहा था कि उन्हें फाइनल मैच के लिए आमंत्रित नहीं किया गया था। जिसके बाद सोशल मीडिया पर बीसीसीआई की खूब आलोचना हुई थी।