Airtel Cheap Recharge Plans:क्या आप भी एयरटेल यूज़ करते है? अगर हाँ तो ये खबर आपके लिए है. क्योंकि आज हम आपको कुछ ऐसे प्लान के बारे में बताने वाले है जिनको जानने के बाद आपको बहुत ही फायदा मिलने वाला है. असल में आज हम आपको जिन प्लान के बारे में बताएंगे उनसे सस्ता आपको कोई और प्लान मिलेगा ही नहीं. यही नहीं बता दे Airtel के इन तीनों रिचार्ज प्लान में यूजर्स को डेली 1GB इंटरनेट डेटा का लाभ मिलेगा. इसके साथ ही साथ अनलिमिटेड कॉलिंग और कई बेनेफिट्स फ्री भी दिए जाएंगे, अगर आप भी इन प्लान के बारे में जानना चाहते है तो इस खबर को अंत तक पढ़ें.

209 रुपये का रिचार्ज प्लान

बता दे Airtel के इस प्लान की कीमत 209 रुपये रखी गयी है. असल में इस प्लान में यूजर्स को 21 दिन की वैलिडिटी मिलेगी. यही नहीं एयरटेल के 209 रुपये के रिचार्ज प्लान में यूजर्स को रोजाना 1 जीबी इंटरनेट डेटा के साथ 100SMS फ्री मिलेंगे.

239 रुपये का प्लान

असल में एयरटेल के इस प्लान की कीमत 239 रुपये रखी गयी है. असल में इस प्लान में यूजर्स को 24 दिन की वैलिडिटी दी गयी है. यही नहीं इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ यूजर्स को डेली 1जीबी इंटरनेट डेटा का लाभ भी मिलेगा. इसके साथ ही रोज आप 100SMS फ्री दिए जाएंगे.

265 रुपये वाला प्लान

बता दे एयरटेल के इस प्लान की कीमत 265 रुपये रखी गई है. असल में इस प्लान में यूजर्स को डेली 1 जीबी इंटरनेट डेटा का मिलगा. यही नहीं इस प्लान में 28 दिनों की वैलिडिटी भी मिलेगी. आपको इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ डेली 100SMS फ्री दिए जाएंगे. असल में एयरटेल के इन तीनों प्लान में यूजर्स को फ्री हेलोट्यंस और Wynk Music जैसी ढेरो सर्विस दी जाएगी.