Redmi Note 13 Pro Max 5G जैसा कि हम जानते हैं 5G के नए सिस्टम के आने के बाद दिन पर दिन मार्केट में नए-नए फोन लॉन्च हो रहे हैं। ऐसे में रेडमी ने भी अपना एक बेहतरीन फीचर वाला धाकड़ फोन लॉन्च किया है। इसकी बेहतरीन क्वालिटी और कैमरा फीचर्स जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे।

जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं रेडमी ने मार्केट में अपनी एक अच्छी पकड़ बना ली है और अब उसकी जगह किसी और फोन का आना बहुत मुश्किल है। ऐसे में 200 मेगापिक्सल का शानदार कैमरा देने वाले इस बेहतरीन फोन को अगर आप भी खरीदना चाहते हैं तो यहां बताए गए सभी डिटेल्स ध्यान से पढ़ें।

Redmi Note 13 Pro Max 5G Specification 

रेडमी नोट की तरफ से लांच की जा रही है इस नए शानदार फोन में आपको 6.9 इंच की Super AMOLED Display दी जा रही है। यह फोन 120hz के रिफ्रेश रेट पर काम करने में सक्षम है। आपको बता दे रेडमी का यह शानदार फोन एंड्रॉयड 14 के मॉडल पर काम करता है। इसके साथ ही साथ इसमें आपको Octa core Snapdragon 1200+‌ वाला तगड़ा प्रोसेसर दिया जाएगा। इस फोन को अभी तक ग्राहकों द्वारा बहुत प्यार मिला है और यह फोन बहुत ही ज्यादा प्रचलित हो रहा है।

Must Read

केवल 7 मिनट में बैटरी फुल चार्ज

जी हां आपने बिल्कुल सही सुना रेडमी नोट 13 के इस मॉडल में केवल 7 मिनट में आपकी बैटरी जीरो से 100% तक पूरी फुल चार्ज हो जाएगी। सबसे पहले तो बता दे इस फोन में आपको 8000mAh की धाकड़ बैटरी दी जा रही है। इसके साथ ही साथ इस फोन में आपको 200 W का फास्ट चार्जर भी दिया जा रहा है जो बैटरी को केवल 7 मिनट में फुल चार्ज कर देता है। अब तक के लॉन्च किए गए रेडमी के सभी मॉडल में यह मॉडल अपनी बैटरी की वजह से सबसे ज्यादा चर्चा में बना हुआ है।

कैमरा क्वालिटी भी है दमदार

200 मेगापिक्सल वाला प्राइमरी कैमरा सेंसर आपको इस बेहतरीन फोन में देखने को मिल जाएगा। इसके अलावा इस फोन में आपको 48MP Wide Angle Lens और 32MP Micro Lens के साथ-साथ 16MP Depth सेंसर की सुविधा भी दी जा रही है। इसके अलावा आपको बता दे सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस बेहतरीन फोन में आपको 32 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर फ्रंट में दिया जा रहा है।

जान ले Redmi Note 13 Pro Max 5G की कीमत

जैसा कि हमने आपको पहले बताया मार्केट में अभी तक रेडमी की तरफ से इस फोन को लॉन्च नहीं किया गया है केवल जल्दी ही इसके लॉन्च का अनुमान लगाया जा रहा है। इसीलिए अब तक इसकी कोई फिक्स कीमत भी निश्चित नहीं की गई है पर अंदाजन ऐसा लग रहा है कि कंपनी इसकी कीमत 30000 के आसपास रखने वाली है।