आपको पता होगा ही की भारत की प्रमुख टेलीकॉम कंपनियों में एक भारती एयरटेल भी है। इस कंपनी ने वर्तमान में पूरी मार्केट में धमाल मचाया हुआ है। अपने ग्राहकों के लाभ के लिए इस कंपनी ने एक से बढ़कर एक प्लॉन जारी किये हैं। जिनका लाभ आप भी उठा सकते हैं। आपको बता दें कि यह कंपनी अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए एक से बढ़कर एक ऑफर ले कर आती है। जिसका लाभ इस कंपनी के ग्राहक उठाते हैं।

ख़ास बात यह है कि एयरटेल का नेटवर्क आपको प्रत्येक स्थान पर आसानी से मिल जाता है। अतः एयरटेल का यूज करने पर आपको किसी प्रकार की समस्या का सामना नहीं करना पड़ता है। एयरटेल और जिओ में हमेशा टक्कर देखने को मिलती रहती है। यदि आप एयरटेल के सालभर के सस्ते प्लॉन के बारे में विचार कर रहें हैं तो यह खबर आपके लिए ही है। यहां हम आपको एयरटेल के एक सस्ते धांसू प्लॉन के बारे में बता रहें हैं। जिसका लाभ आप उठा सकते हैं।

एयरटेल का 2999 रुपये वाला प्लॉन

आपको बता दें कि एयरटेल का 2999 रुपये वाला प्लॉन 365 दिन की वैलेडिटी सहित आपको दिया जाता है। प्लॉन में आपको 2GB डेटा प्रतिदिन मिलता है। आपको बता दें कि 3 हजार रुपये से कम कीमत वाले सभी प्लॉन में सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड बात करने की सुविधा दी जाती है।

इसके साथ ही इस प्लॉन में आपको 100 SMS प्रतिदिन दिए जाते हैं। इस प्लॉन में यूजर्स को अपोलो 24/7 सर्कल लाभ, FasTag पर 100 रुपये का कैशबैक तथा Wynk Music का मुफ्त सब्सक्रिप्शन भी दिया जाता है। इसमें प्रतिदिन मिलने वाले डेटा की स्पीड घटकर 64 केबीपीएस हो जाती है। इस प्लॉन को रिचार्ज करके आप पूरे सालभर अपने प्रियजनों के साथ कनेक्ट रह सकते हैं।