भोजपुरी सिनेमा को भी आजकल काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। बड़ी संख्या में लोग इनके गाने सुनते हैं और फ़िल्में देखते हैं। अधिकतर भोजपुरी गानें शादी-पार्टी जैसे समारोह में खूब बजाये जाते हैं। भोजपुरी सिनेमा में कई इस प्रकार की जोड़ियां भी हैं। जिन्हें काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। इन्हीं में से एक अक्षरा सिंह तथा पवन सिंह की जोड़ी भी है। इनका एक वीडियो इस समय काफी वायरल हो रहा है। जिसके बारे में हम आपको यहां बता रहें हैं।

अक्षरा सिंह तथा पवन सिंह को पसंद करते हैं दर्शक

आपको बता दें की आज के समय में दर्शक अक्षरा सिंह तथा पवन सिंह की जोड़ी को काफी ज्यादा पसंद करते हैं। बड़ी संख्या में लोग इनकी फिल्मों को देखते हैं। काफी लोग इनके वीडियो को भी पसंद करते हैं। सोशल मीडिया पर भी इनके काफी बड़ी संख्या में फैंस हैं। यही कारण है की इनका कोई भी वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही तुरंत वायरल हो जाता है। किसी भी फिल्म में अक्षरा सिंह तथा पवन सिंह की जोड़ी का होना उस फिल्म के हिट होने की गारंटी होता है।

वीडियो हो रहा है वायरल

आपको बता दें की अक्षरा सिंह तथा पवन सिंह का एक गाना काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो को काफी देखा जा रहा है। अक्षरा सिंह तथा पवन सिंह के फैंस इस वीडियो को बार बार देखने को मजबूर हो रहें हैं। इस गाने का टाइटल “लॉकर में जवानी” है। जो आजकल काफी ट्रेंड कर रहा है। अक्षरा सिंह तथा पवन सिंह के इस गाने ने इंटरनेट पर आग लगा रखी है। इस वीडियो में आप पवन सिंह के जबरदस्त रोमांस तथा अक्षरा सिंह के बोल्ड लुक को देख सकते हैं।

Pawan Singh | Locker Mein Jawani | Feat Akshra Singh | Romantic Video | Priyanka Singh Bhojpuri Song

इन लोगों का रहा सहयोग

पवन सिंह और अक्षरा सिंह के इस गाने में आप दोनों को बेहतरीन डांस करते देख सकते हैं। दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री को काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। आपको बता दें की इस गाने को फिल्म “Maa Tujhe Salaam” से लिया गया है। इस गाने को Pawan Singh & Priyanka Singh ने अपनी आवाज दी है। Manoj Matlabi ने इस गाने के बोल लिखें हैं तथा Avinash Jha ने इसको संगीत में बांधा है।