आज के समय में भोजपुरी सिनेमा सिर्फ एक प्रदेश तक ही सीमित नहीं रह गया है, भोजपुरी गाने और भोजपुरी फिल्मों को हर जगह देखा और सुना जाता है। इसलिए भोजपुरी कलाकारों की भी फैन फालोइंग काफी ज्यादा है।
इस इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक कलाकार मौजूद हैं, जिन्होंने अपने अभिनय से लाखों लोगों के दिल में अपनी जगह बनाई हुई है। इनमें से कुछ कलाकारों की जोड़ियां ऐसी हैं, जिनको बहुत ज्यादा पसंद किया जाता है और ये ऑल टाइम हिट होती हैं।

इनमें से एक जोड़ी आम्रपाली और निरहुआ की है, जिसको लोग खूब पसंद करते हैं। जब भी इनका कोई गाना रिलीज होता है तो कुछ मिनटों में ही वायरल हो जाता है। लोगों को आम्रपाली और निरहुआ की फ़िल्में देखना भी बहुत ज्यादा पसंद किया जाता है। इन दोनों के वीडियो भी लाखों लोग देखते हैं और लाइक करते हैं।

आम्रपाली और निरहुआ की जोड़ी

आम्रपाली और निरहुआ की जोड़ी जब भी आती है तो इंटरनेट पर धमाल मचा देती है। बड़ी संख्या में लोग इनको लोग देखना पसंद करते हैं, और इसलिए ही इनके वीडियो काफी तेजी से वायरल होते हैं। आम्रपाली और निरहुआ की जोड़ी की डिमांड भी खूब रहती हैं। इसलिए जब भी दोनों साथ आते हैं तो प्रोड्यूसर और डॉरेक्टर को कोई चिंता नहीं रहती है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इन दोनों ने अब तक साथ में 30 से ज्यादा फ़िल्में की है। इंटरनेट पर भी आम्रपाली और निरहुआ के फ़ॉलोअर्स करोड़ों में है, और इनके वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल होते हैं।

वायरल वीडियो

इस समय आम्रपाली और निरहुआ का एक वीडियो सोशल मीडिया में काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को काफी देखा लोग देख चुके हैं और कमेंट करके खूब प्यार लुटा रहें हैं। बड़ी संख्या में लोग इस वीडियो को लाइक और शेयर भी कर रहें हैं, इस गाने का टाइटल “खोल दी केवडिया” है। इस गाने में आप आम्रपाली और निरहुआ को जबरदस्त डांस और रोमांस करते देख सकते हैं।

Khole Di Kevadiya Bhail Bhor |   DINESH LAL YADAV ,AAMRAPALI DUBEY | BHOJPURI SONG 2017 | HD VIDEO

आपको बता दें कि वर्तमान समय में इस वीडियो को खूब लाइक किया जा रहा है। ये गाना फिल्म “‘मोकामा 0 किमी” से लिया गया है। इस गाने के बोल को श्याम देहाती ने लिखा है और संगीत राजेश-रजनीश ने दिया है। इसके अलावा कल्पना-रजनीश ने इस गाने को आवाज दी है।