हरियाणा ज्यादातर घरों में किसी उत्सव के कार्यक्रम लाइव डांसर के शो का आयोजन कराया जाता है, इसमें डांसर आकर लोगों को अपने डांस से एंटरटेन करती है। वहां के लोगों को अपनी भाषा के गाने सुनना और लाइव डांस शो देखना बहुत पसंद होता है। हरियाणा की सबसे फेमस डांसर है सपना चौधरी जिनका नाम आपने जरूर सुना होगा।

सपना चौधरी बहुत ही जाना माना नाम है जो अपने डांस के लिए जानी जाती हैं और वे नेशनल टेलीविजन कलर के फेमस रिएलटी शो बिग बॉस में जाकर अपना परचम लहरा चुकी हैं। इसके अलावा वह विदेश में भी खूब नाम कमा चुकी हैं।सपना चौधरी के इस फेम को देखते हुए आज हरियाणा की कई डांसर उनको खूब फॉलो करती है और उनके ही नक्शे कदमों पर चलकर आज इंड्रस्टी की कई सारी डांसर काम कर रही हैं और अच्छा पैसा कमा रही हैं।

 

ये डांसर भी आज अपने डांस से लाखों लोगों के दिलों में जगह बनाए हुए हैं। इनमें से एक डांसर शालू चौधरी हैं, जिनके डांस को देखने के लिए भीड़ इकट्ठा हो जाती है। जहां पर इनका शो हातो है वहां पर लोग दूर-दूर से इनके डांस को देखने आते हैं और वह काफी मशहूर भी हैं। कभी-कभी को इनके लिए आई भीड़ को संभालना बहुत मुश्किल हो जाता है।

जी हां, लोग इनकी एक झलक पाने के लिए हमेशा ही बेकरार रहते हैं। जब वह डांस करती हैं तो उनको देखने के लिए लोग बेकाबू हो जाते हैं। हाल ही में उनका एक ऐसा ही डांस का वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह अपने हुस्न और अदाओं से लोगों के दिलों में आग लगा रही हैँ।

हरियाणवी डांसर शालू चौधरी के फैन

आपको बता दें कि शालू चौधरी की सोशल मीडिया में काफी अच्छी फैन फालोइंग है और इसलिए ही इनके वीडियो और रील बहुत जल्दी वायरल हो जाती है।इस समय उनका एक वीडियो बहुत वायरल हो रहा है, इस गाने के व्यूज चंद मिनटों में ही हजारों में पहुंच गए थे और ये पहली बार नहीं है, कि शालू चौधरी अपने डांस के हुनर से करोड़ों लोगों को अपना दीवाना बना रही हैं।