IQOO 12 5G SmartPhone: अभी हाल ही में IQOO कमपनी अपना एक स्मार्टफोन लॉन्च होने वाला है. जो स्मार्टफोन लॉन्च होने वाला है उस स्मार्टफोन का नाम IQOO 12 5G स्मार्टफोन है. आप इसे चाहे तो अभी बुक कर सकते है. ये 12 दिसंबर को लॉन्च होने वाला है. चलिए आपको इस पर मिलने वाले ऑफर और फीचर्स के बारे में बताते है

फीचर्स

बात अगर इस स्मार्टफोन में मिलने वाले फीचर्स कि करें तो बता दे IQOO 12 5G स्मार्टफोन लॉन्च हो चूका है. इस स्मार्टफोन में 6.78 इंच का अमोलड डिस्प्ले दिया गया है. इस स्मार्टफोन के डिस्प्ले का रिफ्रेश रेट 144 hz का है. आपको इस स्मार्टफोन में क्वॉलकॉम स्नैपड्रगन 8 GEN 3 प्रोसेसर दिया गया है. आपको इस स्मार्टफोन में ram और स्ट्रोरेज का ऑप्शन दिया गया है.आपको इस स्मार्टफोन में 16 GB ram और 512 GB का इंटरनल स्टोरेज दिया गया है. आपको इस स्मार्टफोन में 3 ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया है. इस स्मार्टफोन के फ्रंट में 16 MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है. आपको इसमें 5000 mAh कि बैटरी दी गयी है. चलिए अब बात करते है इस स्मार्टफोन के साथ मिलने वाले ऑफर की.

ऑफर

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस स्मार्टफोन पर ऑफर भी मिल रहा है. जी हाँ अगर आप इस स्मार्टफोन को अभी ही बुक करते है तो इसके लिए प्रायरोरिटी पास खरीदना पड़ेगा. आप इस पास को इस स्मार्टफोन के ऑफिसियल वेबसाइट www.iqoo.in पर जाए या फिर आप amazon.in से 999 रुपए में खरीद सकते है. ये उसके साथ आओ पहले पाओ पहले होने वाला है.सबसे अच्छी बात तो यह है कि ये पास जो आप खरीदते है वो कंपनी ने बताया है कि रिफंडेबल है.आप इस पास को बस कुछ दिन के लिए ही खरीद सकते है उसके बाद ये मिलना बंद हो जाएगा.आप इस पास को 7 दिसंबर तक खरीद सकते है.