OnePlus 12 vs Samsung-Galaxy S24:अभी हाल ही में OnePlus 12 और Samsung-Galaxy S24 तहलका मचाने में लगा हुआ है. इस स्मार्टफोन के फीचर्स लोगों को पसंद आ रहे है.चलिए आपको बताते है कि कौन सा स्मार्टफोन आपके लिए है बेस्ट.

OnePlus 12 स्मार्टफोन के फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस स्मार्टफोन में फीचर्स और बैटरी की कोई कमी होने नहीं वाली है. ऐसा इसलिए क्योंकि ये स्मार्टफोन लोगों के नज़र में परफेक्ट बन चूका है. इस स्मार्टफोन में क्वालकॉम का नया स्नैपड्रगन 8 जैन 3 SOC का प्रोसेसर दिया गया है. आपको इस स्मार्टफोन में दिया गया कैमरा भी कुछ कम नहीं है. आपको इस स्मार्टफोन में 64 MP का पेरिस्कोप टेलीफोटो लेंस दिया गया है.आपको इसमें 50 MP का प्राइमरी, 32 MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है. आपको इसमें 5400 का mAH की पावरफुल बैटरी दी गयी है. अब आते है Samsung-Galaxy S24 के फीचर्स की

Samsung-Galaxy S24 में दिए जाने वाले फीचर्स

इस स्मार्टफोन को इसी साल जनवरी में लॉन्च किया गया था. आपको इस स्मार्टफोन का टाइटेनियम फ्रेम दिया गया है. देखा जाए तो हर जगह अल्म्युनियम फ्रेम दिया जाता है. आपको ये स्मार्टफोन फ्लैट डिस्प्ले के साथ मिलने वाली है. बता दे इस स्मार्टफोन में आपको प्रोसेसर भी दमदार दिया गया है.इस स्मार्टफोन में EXNOYS के चिप और स्नैपड्रगन 8 जैन 3 SOC का प्रोसेसर दिया गया है. आपको इसमें 200 MP का कैमरा दिया गया है. अभी ये एक ऐसा स्मार्टफोन है जिसमे AI के फीचर्स दिए गए है. चलिए अब आपको बताते है की आपको इन दोनों में से कौन सा स्मार्टफोन आप ले सकते है.

कौन सा स्मार्टफोन है आपके लिए बेस्ट

बात अगर इन दोनों स्मार्टफोन में से सबसे बेस्ट स्मार्टफोन की करें तो इन दोनों स्मार्टफोन में कई सारे फीचर्स अलग अलग मिलने वाला है. कीमत भी दोनों की अलग है. ऐसे में आप अपने जरूरत के हिसाब से दोनों में से कोई भी स्मार्टफोन ले सकते है. दोनों ही बेस्ट है.