नई दिल्ली: जब भी आप फोन खरीदने के लिए मार्केट में जाते है तो सबसे पहले उसके कैमरे के साथ शानदार फीचर्स को देखते है। और यदि ये सारी खूबियों के साथ मोबाइल में बपंर ऑफर्स मिल रहा हो, तो फिर आपके लिए सोने में सुहागा जैसी बात साबित होती है। ऐसा ही एक फोन इन दिनों बाजार में तेजी से बिक रहा है। जिसे  Flipkart से खरीदने पर काफी डिस्काउंट मिल रहा है। Flipkart पर लगी Mobile Bonaza Sale में सैमसंग के 200MP वाले स्मार्टफोन को खरीदने का मौका मिल रहा है। इस शानदार फोन का नाम Samsung Galaxy S23 Ultra है। जिसपर पर आपको कई चौंकाने वाले ऑफर्स दिए जा रहे हैं। चलिए जानते है इस फोन पर मिलने वाले ऑफर्स के बारे..

Samsung Galaxy S23 Ultra कीमत और ऑफर्स

Samsung Galaxy S23 Ultra कीमत के बारे मे बात करें तो सैमसंग वेबसाइट पर MRP 149,999 रुपये है। ऐसे में मिल रही 30,000 रुपये की छूट के बाद यह फोन 119999 रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध कराया गया है। Samsung Galaxy S23 Ultra को खरीदने पर आपको कई चौंकाने वाले ऑफर्स दिए जा रहे हैं। जिससे आप इन फोन्स को सस्ते में खरीद सकते हैं।

Samsung Galaxy S23 Ultra के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

Samsung Galaxy S23 Ultra के फीचर्स के बारे में बात करें तो इस फोन की स्क्रीन 6.8 इंच का QHD+ डिस्प्ले के साथ देखने को मिलती है। जिसका पिक्सल रेजोल्यूशन 3088 x 1440 का है। इस फोन में आपको 8 जीबी रैम के साथ 256 जीबी का इंटरनल स्टोरेज देखने को मिलता है।

Samsung Galaxy S23 Ultra की बैटरी

Samsung Galaxy S23 Ultra की बैटरी के बारे में बात करें तो इस डिवाइस में पावर के लिए 5000mAh की दमदार बैटरी दी गई है। जो 10W की चार्जिग सपोर्ट में आता है।

Samsung Galaxy S23 Ultra का कैमरा

Samsung Galaxy S23 Ultra के कैमरे के बारे में बात करें तो यह फोन तीन कैमरे से लैस है जिसमें पहला  कैमरा 200 मेगापिक्सल का, दूसरा 10 मेगापिक्सल का, और तीसरा कैमरा 12 मेगापिक्सल का है। वहीं सेल्फी के लिए फ्रंट में 50 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है।