नई दिल्ली। हरियाणवी डांसिंग क्वीन सपना चौधरी को कौन नहीं जानता है। सपना चौधरी आज के समय में किसी सुपरस्टार से कम नहीं है। देश-दुनिया भर में सपना चौधरी के चाहने वाले और उनके कला की सराहना करने वाले लाखों की संख्या में हैं। सपना चौधरी आज जिस मुकान पर हैं, उस मुकाम पर पहुंचने का हर किसी का ख्वाब होता है। सपना चौधरी जब स्टेज पर परफॉर्म करती हैं तो युवा पर नहीं जवान और बूढ़े भी उनके साथ फिट रखने लगते हैं। सपना चौधरी की एक झलक पाने के लिए हजारों की संख्या में लोग घंटों इंतजार करते हैं। सपना चौधरी की पापुलैरिटी ऐसे ही नहीं बनी है इसके पीछे उनकी कड़ी मेहनत है।

सपना चौधरी ऐसी कलाकार हैं जिनके स्टेज कार्यक्रम में तो जबरदस्त भीड़ होती ही है, इसके अलावा सोशल मीडिया पर भी उनके डांसिंग कार्यक्रमों को जबरदस्त पसंद किया जाता है। सपना चौधरी के एक ऐसे ही स्टेज पर किया3 डांस का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सपना चौधरी ने हरे रंग का टाइट सूट पहना है जो सपना की खूबसूरती को और बढा रहा है।

Haryanvi dancer sapna choudhary

वायरल वीडियो में सपना चौधरी जिस तरह से ठुमके लगा रही है उसे देखकर स्टेज के आसपास खड़े लोग सपना चौधरी के कम से कदम मिलाकर झूम रहे हैं। सपना चौधरी आज किसी स्तर से काम नहीं है और उनके जैसे उनके जैसे सिलेबस को लोगों का भरपूर प्यार मिलता है। इसके पीछे सपना चौधरी की लगन और उनकी कड़ी मेहनत है। खाने कुछ सपना चौधरी हरियाणवी कलाकार हैं लेकिन उन्हें चाहने वाले पूरे देश में हैं। और सपना चौधरी का डांसिंग वीडियो हरियाणा भर नहीं देश के कोने-कोने में देखा जाता है। इसीलिए सपना चौधरी का जब वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड होता है, तो देखते ही देखते उसे लाखों व्यूज मिल जाते हैं।

BOL TERE MITHE MITHE ( OFFICIAL VIDEO SONGS ) | SAPNA CHAUDHARY | NEW HARYANAVI VIDEO SONGS 2023