नई दिल्ली। भारत के स्मार्टफोन बाजार OnePlus ने आते ही तहलका मचा दिया है। ये नया स्मार्टफोन ना केवल अपने शानदार फीचर्स से लोगों को लुभा रहा है बल्कि इसमें मिल वाले ऑफर्स को देख लोग लेने के बैचेन हो रहे है। OnePlus के द्वारा लॉच किए गए OnePlus Nord CE 3 Lite स्मार्टपोन को खरीदने पर कंपनी इसके साथ Nord Buds 2 जिसे अभी लॉन्च किया है को फ्री में दे रही है। बड़े ऑफर्स के साथ मिलने वाली इसकी सेल 11 अप्रैल से शुरू होने वाली है। कंपनी ने फोन पर मिलने वाले बैंक ऑफर की घोषणा भी कर दी है। आइए जानते हैं इस हैंडसेट की डिटेल्स।

 OnePlus Nord CE 3 Lite 5G पर ऑफर

यदि आप भी इस ऑफर्स का फायदा उठाना चाहते है तो OnePlus Nord CE 3 Lite तो आप Amazon और कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट से खरीद सकते हैं। इसके अलावा यह हैंडसेट आपको कंपनी के एक्सपीरियंस स्टोर, ऑथराइज्ड स्टोर पर भी मिल सकता है। यदि आप इसे ICICI बैंक कार्ड से खरीदते है तो कंपनी इस पर 1000 रुपये का डिस्काउंट दे रही है।

 OnePlus Nord CE 3 Lite 5G की कीमत

कपंनी ने इस स्मार्टफोन को दो वेरिंयट के साथ पेश किया है। जिसमें 8GB RAM + 128GB स्टोरेज के बेस वेरिएंट की कीमत 19,999 रुपये के करीब रखी गई है। इसके अलावा 8GB RAM + 256GB स्टोरेज वेरिएंट 21,999 रुपये में आप खऱीद सकते है। इस स्मार्टफोन में आपको पैस्टल लाइम और क्रोमेटिक ग्रे रंग देखने को मिलेगें।

 OnePlus Nord CE 3 Lite 5G के स्पेसिफिकेशन्स?

OnePlus Nord CE 3 Lite 5G की स्क्रीन 6.72-inch के साथ सुरक्षा के गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन से लैस है। इस स्मार्टफोन में Qualcomm Snapdragon 695 प्रोसेसर दिया गया है। इस फोन में सिक्योरिटी के लिए साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर शामिल किया गया है। इसके साथ गी यह फोन तीन कैमरे से लैस है। जिसका पहला कैमरा 108MP का दूसरा कैमरा 2MP का और तीसरा कैमरा 2MP का है। वहीं फ्रंट में कंपनी ने 16MP का सेल्फी कैमरा दिया है

इस स्मार्टफोन को दमदार पावर देने के लिए 5000mAh की बैटरी दी गई है, जो 67W की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।