हरियाणा डांस इंड्रस्टी आज के समय में काफी तेजी से ग्रो कर रही है। अब लोगों का रुख लाइव डांस प्रोग्रामों की और तेजी से बढ़ता चला जा रहा है और इसी का लाभ हरियाणा डांस इंड्रस्टी को मिल रहा है। आपको हरियाणा में एक से बढ़कर एक डांसर्स आज के समय मिल जाती हैं, जो अपने जबरदस्त डांस से दर्शकों को दिल जीत लेती हैं। ऐसी ही एक डांसर गोरी नागोरी भी है। इनके डांस को आजकल काफी पसंद किया जा रहा है। बड़ी संख्या में लोग इनके डांस को देखने के लिए दूर दूर से आते जा रहें हैं।

जबरदस्त है गोरी का डांस

जानकारी दे दें की गोरी नागोरी का डांस लोगों को काफी ज्यादा पसंद आता है। स्टेज पर बेधड़क और फास्ट डांस के लिए गोरी नागोरी को जाना जाता है। गोरी नागोरी का प्रोग्राम शुरू होने से पहले ही लोग स्टेज के चारों और भीड़ लगा लेते हैं और प्रोग्राम के शुरू होने पर दर्शक मदहोश होते दिखाई पड़ते हैं। अपने जबरदस्त ठुमकों से गोरी नागोरी दर्शकों के दिल में उतर जाती हैं। काफी लोग इतने जोश से भर जाते हैं की वे स्टेज के सामने ही डांस करने लगते हैं।

सोशल मीडिया पर बड़ी फॉलोइंग

गोरी नागोरी के वीडियो को सोशल मीडिया पर भी काफी देखा जाता है। बड़ी संख्या में लोग इनके डांस को सोशल मीडिया के माध्यम से देखते हैं। बता दें की सोशल मीडिया पर गोरी नागोरी की बड़ी फैन फॉलोइंग है। इनका कोई भी वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाता है। गोरी नागोरी भी अपने फैंस के लिए अपने वीडियो शेयर करती रहती हैं। जिन्हें इनके फैंस काफी पसंद करते हैं।

OMG ऐसा भी डांस होता है देख कर पलके नहीं झपकेगी | Aakhya Ka Yo Kajal | Gori Nagori Dance ¦ Trimurti

वायरल हुआ वीडियो

आज हम आपको गोरी नागोरी के जिस वीडियो के बारे में बता रहें हैं। वह काफी वायरल हो रहा है। बड़ी संख्या में लोग उसको देख रहें हैं। काफी लोग इस वीडियो को शेयर भी कर रहें हैं। वीडियो में आप गोरी को “तेरी आख्यां का यो काजल” नामक गाने पर डांस करते देख सकते हैं। इस गाने में गोरी सपना चौधरी को फेल करती नजर आ रहीं हैं। कुछ लोगों का मानना है की सपना को गोरी नागोरी को सीढ़ी टक्कर देती हैं। बता दें की इस वीडियो को Trimurti Cassettes नामक चैनल पर शेयर किया गया है।