नई दिल्ली:  ब़ॉलीवुड के शहंशाह माने जाने वाले अमिताभ बच्चन इन दिनों आने वाली फिल्म को लेकर काफी चर्चा में बने हुए है। क्योकि फिल्म के टाइटल में काफी बदलाव होने के बाद अब कल्कि 2898 एडी जल्द ही आपके सामने आने वाली हैष जिसमे अमिताभ बच्चन के एक अलग लुक ने सबको हैरान कर दिया है।

कल्कि 2898 एडी में अमिताभ बच्चन अश्वत्थामा का किरदार निभाते नजर आएंगे। इसके अलावा इसमें प्रभास और दीपिका पादुकोण भी लीड रोल में देखे जा सकते है। हाल ही सामने आए एक टीजर ने सभी के दिल को खुश कर दिया है।. डायरेक्टर ने भी पेश किए टीजर में अमिताभ के किरदार को दमदार अंदाज के साथ इंट्रोड्यूस किया है।

Introducing Ashwatthama - Kalki 2898 AD | Amitabh | Prabhas | Kamal Haasan | Deepika | Nag Ashwin

कल्कि 2898 एडी में अमिताभ बच्चन के डायलॉग बहुत ही कमाल के हैं इ फिल्म में अमिताभ की अवाज में कापी दम देखने को मिलेगा। बिग बी की यह फिल्म जबरदस्त साबित होने वाली है। सामने आया टीजर का बैकग्राउंड म्यूजिक भी बहुत ही कमाल का है. इस तरह मेकर्स दर्शकों के बीच कल्कि 2989 एडी का बज बनाने में कामयाब हो गए हैं।

इंट्रोड्यूसिंग अश्वत्थामा- कल्कि 2898 एडी 

इंट्रोड्यूसिंग अश्वत्थामा कल्कि 2898 एडी का टीजर सामने आने के बाद से दर्शकों को भी इस फिल्म का काफी इंतजार है। इस फिल्म अमिताभ बच्चन की बोल्ड डायलॉग सुनकर रोंगटे खड़े हो जाते हैं।

कल्कि 2898 एडी को नाग अश्विन ने डायरेक्ट किया है। कल्कि 2898 एडी  हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम भाषा के साथ रिलीज होगी। इस फिल्म में बिग बी के अलावा कमल हासन, प्रभास, दीपिका पादुकोण और दिशा पटानी मुख्य भूमिकाओं में नजर आएगीं।