Bajaj Avenger Cruise 220: क्या आप भी उन लोगों में से हैं जो स्पोर्ट्स या क्रूज बाइक पसंद करते हैं तो ये खबर आप के लिए है. क्योंकि आज हम आपको बताने वाले Bajaj Avenger Cruise 220 के बारे में. इस बाइक का लुक और डिज़ाइन बहुत ही अच्छा है. चलिए आपको इसके बारे में डिटेल में बताते है.

लुक और डिज़ाइन

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस बाइक में दिया गया डिजाइन आपको पहली नज़र में पसंद आ जाएगा. आपको इस बाइक में क्रोम एलिमेंट्स के साथ स्पोक रिम और बड़ा विंडशील्ड जैसे फीचर्स लगे हुए है. ये बाइक आपको हैं रॉयल लुक देता है. आपको इस बाइक में एलईडी डीआरएल और आकर्षक हेडलाइट और टेललाइट जैसे फीचर्स लगा कर इसे धाकड़ बना दिया गया है.

फीचर्स

बात अगर फीचर की करें तो आपको इसमें दमदार फीचर्स देखने को मिलता है. आपको इस में डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर भी दिया गया है. यही नहीं आपको इस बाइक में स्पीड, फ्यूल लेवल, ओडोमीटर, ट्रिपमीटर और टाइम जैसी एक से बढ़कर एक फीचर्स दिया गया है.

इंजन

बात अगर इंजन की करें तो इस अवेंजर क्रूज 220 में 220 सीसी का बीएस6 2.0 इंजन कंपनी ने लगाया है. बाइक में लगा ये इंजन 19.03 पीएस की पावर और 17.55 एनएम का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है. ये गाड़ी 40 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देने में सक्षम है.

कीमत

बात अगर कीमत की करें तो इस बाइक की एक्स-शोरूम कीमत 1.44 लाख रुपये रखी गयी है.ये बाइक ऑन रोड आते आते इसकी कीमत बढ़ जाएगी. अभी से ही इस सेगमेंट का मुकाबला रॉयल एनफील्ड मीटियर 350, हीरो एक्सपल्स 200टी 4वी, टीवीएस अपाचे आरटीआर 200 4वी और सुजुकी जिक्सर एसएफ जैसी बाइक्स से हो रहा है. आपको इसमें दो कलर ऑप्शन मिलेगा आपको इसमें मून व्हाइट और ऑबर्न ब्लैक कलर में मिलेगा. ऐसे में अगर आप भी उन लोगों में से हैं जो कोई स्टाइलिश बाइक की जुगाड़ में हैं तो ये खबर आपके बहुत काम आ सकती है.