कुछ महीने बाद ही t20 वर्ल्ड कप शुरू होने जा रही है ऐसे में इस बात का खुलासा अभी तक नहीं हो पाया है t20 वर्ल्ड कप के टीम इंडिया में विकेटकीपर कौन होगा। अब तक इसको लेकर सिलेक्टर्स के बीच काफी माता पची हो रही है, एक तरफ आईपीएल में संजू सैमसंग, केएल राहुल, ऋषभ पंत और इशांत किशन अच्छा प्रदर्शन करते नजर आ रहे हैं।

तो वहीं दूसरी तरफ धोनी को t20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया का विकेटकीपर बनाने की मांग काफी तेजी के साथ उठ रही है। ऐसे में सिलेक्ट की टेंशन दिन प्रतिदिन बढ़ती नजर आ रही है। क्या धोनी अपना सन्यास वापस लेकर इस बार t20 वर्ल्ड कप में नजर आ सकते हैं या नहीं।

क्या t20 वर्ल्ड कप में दिखेंगे एमएस धोनी

अभी के समय चेन्नई सुपर किंग्स के लिए विकेटकीपर करते नजर आ रहे एमएस धोनी को देख फैंस भी चाहते हैं कि भले ही धोनी कप्तानी ना करें परंतु इस बार t20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया के साथ बतौर विकेटकीपर के रूप में देखना चाहते हैं ऐसे में हो सकता है कि इस बार धोनी विकेटकीपर करते नजर आएंगे।

यदि इस बार बतौर विकेटकीपर के रूप में एस धोनी कीपिंग करते नजर आते हैं तो ऐसे में उन्हें संन्यास वापस लेने के लिए मनाया जा सकता है। टीम इंडिया t20 वर्ल्ड कप में धोनी को वापस लाने के लिए पूर्व खिलाड़ी वरुण आरोन के साथ-साथ दिग्गज ओलंदर इरफान पाठक जैसे खिलाड़ी भी पूरा जोर और समर्थन लग रहे हैं।

इसी बीच सहवाग ने तो यहां तक कहा है कि एस धोनी का स्ट्राइक रेट 250 से ज्यादा का है और वह अब तक टूर्नामेंट में आउट भी नहीं हुए हैं। ऐसे में उन्हें टीम इंडिया के लिए इस बार अवश्य चुना जाना चाहिए। हालांकि अभी तक इसे लेकर पुख्ता जानकारी सामने नहीं आई है।