आपको याद होगा ही की गुजरात के जामनगर में अनंत और राधिका का प्री-वेडिंग प्रोग्राम हुआ था। अब इन दोनों का विवाह 12 जुलाई को होने की खबर सामने आई है। फिलहाल घर में शादी की तैयारियां चल रहीं हैं लेकिन विवाह के वेन्यू के लिए कई प्रकार की ख़बरें सुनने को मिल रहीं हैं। पहले खबर आ रही थी यह शादी लंदन में होगी लेकिन अब कहा जा रहा है की शादी का वेन्यू लंदन नहीं रहेगा। बताया जा रहा है की इस बिग फैट वेडिंग में कई बड़ी हस्तियां शामिल होंगी।

मुंबई में हो सकती है शादी

पैपराजी विरल भयानी का कहना है की अनंत अंबानी की शादी मुंबई में ही होगी। हालांकि पहले कहा गया था की यह विवाह स्टोक पार्क एस्टेट में होगा तथा अबु धाबी में संगीत सेरेमनी का आयोजन होगा। इस विवाह में बॉलीवुड, क्रिकेट, बिजनेस और राजनीति से जुड़े लोगों के शामिल होने की उम्मीद की जा रही है। हालांकि अभी तक कोई गेस्ट लिस्ट सामने नहीं आई है और न ही अंबानी परिवार ने इस बारे में कोई आधिकारिक जानकारी दी है।

दिया गया न्योता

आपको बता दें की अनंत और राधिका के विवाह का कार्ड छप चुका है तथा मेहमानों को न्योता दिया जा चुका है। बताया जा रहा है की यह कार्ड 9 पन्नों का है। प्री-वेडिंग फंक्शन की बात करें तो बता दें की अंबानी परिवार ने इसमें 1250 करोड़ का खर्चा किया था।

लैविश था प्री-वेडिंग फंक्शन

अनंत और राधिका का प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन काफी ज्यादा लैविश था। इसमें दुनिया की बड़ी बड़ी हस्तियां जैसे मेटा के सीईओ मार्क जुकरबर्ग, माइक्रोसॉफ्ट के को-फॉउंडर बिल गेट्स और डॉनल्ड ट्रंप की बेटी इवांका ट्रंप अदि शामिल हुए थे। प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में अंबानी परिवार ने अपने मेहमानों को चार्टर्ड प्लेन, वॉर्डरोब सर्विस, वर्ल्ड क्लास शेफ जैसी ढेरों सुविधाओं को दिया था।