Yamaha मोटर्स से एक बहुत ही अच्छी जानी-मानी कंपनी है जो, कि भारत में खासकर स्पोर्ट्स बाइक बेचने के लिए फेमस है। यह काफी अच्छे-अच्छे टू व्हीलर बनाती है, जिसमें से एक Yamaha FZS –FI भी शामिल है। इस बाइक में आपको काफी अच्छी परफॉर्मेंस देखने को मिलती है और यह काफी स्पोर्टी लुक भी देती है जो की देखने में काफी अच्छी लगती है ।

अगर आप भी इस बाइक को लेने की सोच रहे हैं, तो हम आपको यह बाइक काफी सस्ते दामों में दिलाने की कोशिश करेंगे जो काफी कम होगी तो चलिए जानते हैं, इस बाइक और इसकी कीमत के बारे में।

Yamaha FZS –FI इंजन और माइलेज

इस बाइक की माइलेज भी काफी अच्छी है जो कि लगभग 49.31KM प्रति लीटर है जो की काफी अच्छी है, इसी के साथ कंपनी ने 13 लीटर का फ्यूल टैंक दिया है। अगर इसकी इंजन की बात की जाए तो यह 149cc इंजन के साथ 12.4ps पावर और 13.3nm टॉर्क प्रोड्यूस करने की क्षमता रखते हैं। यामाहा कंपनी ने इस बाइक मे सिंगल चैनल ABS के साथ डिस्क ब्रेक लगाया है।

Yamaha FZS –FI की कीमत

इस बाइक को अगर आप अपने किसी नजदीकी शोरूम से खरीदने जाएंगे तो आपको लगभग 1.22 लाख रुपए से लेकर 1.23 लाख रुपए तक देने पड़ सकते हैं। वहीं अगर आप इसे सेकंड हैंड के रूप में खरीदेंगे तो, यह काफी सस्ती दामों में आपको मिल सकती है। जो की बहुत ही आसानी से आपको OLX की वेबसाइट पर देखने को मिल जाएगी।

Yamaha FZS –FI कहा से खरीदे

इस बाइक को वायरस की वेबसाइट पर सेल करने के लिए लिस्ट किया गया है जिसकी प्राइस लगभग 30,000 रुपए तक रखी गई है जो, कि लगभग 28,000 किलोमीटर चली हुई है । इस वेबसाइट पर पोस्ट की गई तस्वीर को देखकर लगता है की इस बाइक की कंडीशन काफी अच्छी है, यह बाइक आपको 2016 मॉडल में और 2014 मॉडल में भी देखने को मिल जाएंगे जो कि दोनों मॉडल फिलहाल में उपलब्ध है।