आजकल भोजपुरी गानों को खूब सुना जाता है और देखा भी जा रहा है। बड़ी संख्या में लोग भोजपुरी गानों को पसंद करते नजर आ रहें हैं। शादी-विवाह पार्टी के अवसर पर तो वैसे भी भोजपुरी गानों को बजाया ही जाता है। इसके अलावा सोशल मीडिया पर भी किसी न किसी भोजपुरी कलाकार के गाने की वीडियो वायरल होती ही रहती है। आपको बता दें की इस समय आम्रपाली दुबे का एक पुराना गाना काफी देखा जा रहा है। इस गाने को खाफी लोग पसंद कर रहें हैं। ख़ास बात यह है की इस गाने में आम्रपाली दुबे के साथ अंजना सिंह भी हैं। वीडियो में ये दोनों अपनी जबरदस्त अदाओं से दर्शकों को मदहोश करती नजर आ रहीं हैं।

कातिलाना एक्सप्रेशन से बनाया दीवाना

आपको जानकारी दे दें की इस गाने का टाइटल “सौतिनिया के चक्कर में” है। आम्रपाली दुबे के साथ अंजना सिंह इस गाने में जबरदस्त डांस करती नजर आ रहीं हैं। इन दोनों के डांस मूव्स और कातिलाना एक्सप्रेशन देखने लायक है। अपने जबरदस्त डांस से ये दोनों दर्शकों पर कहर ढा रहीं हैं और सभी को दीवाना बना रहीं हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं की आम्रपाली दुबे और अंजना सिंह लहंगा-चोली पहन कर जबरदस्त ठुमके लगाती नजर आ रहीं हैं। आपको बता दें की इस गाने को कल्पना और इंदु सोनाली ने साथ में अपनी आवाज दी है तथा राजेश रजनीश ने इसे संगीत से सजाया है।

Sautiniya Ke Chakkar Mein | Full Song | Aamrapali Dubey & Anjana Singh | Hit Song 2017

वायरल हुआ वीडियो

आपको बता दें की “सौतिनिया के चक्कर में” नामक यह वीडियो इस समय काफी देखा जा रहा है। बड़ी संख्या में लोग इस वीडियो को देख रहें हैं। आम्रपाली दुबे और अंजना सिंह इस वीडियो में बेहद जबरदस्त डांस करती नजर आ रहीं हैं। इस गाने को अब तक 117,753,396 बार देखा जा चुका है। वीडियो में आप देख सकते हैं की कुछ लोग नशे की हालत में खटिया पर बैठे हुए हैं तथा आम्रपाली और अंजना सिंह उनके सामने जबरदस्त ठुमके लगा रहीं हैं। इस गाने को फिल्म “मोकामा 0 किलोमीटर” से लिया गया है। इस फिल्म में आम्रपाली दुबे, अंजना सिंह, निरहुआ, अवधेश मिश्रा, कुणाल सिंह, बृजेश त्रिपाठी आदि कई कलाकार मौजूद हैं।