आज की युवा पीढ़ी स्पोर्ट बाइक चलाना बहुत पसंद कर रही हैं। ऐसे में आज के हर युवा की पहली पसंद R15 बनी हुई है। यामाहा की R15 कंपनी के द्वारा काफी किफायती स्पोर्ट बाइक है। जिसमें काफी स्पोर्टी लुक, शानदार फीचर्स और कीमत भी काफी कम देखने को मिलती है। यही कारण है कि भारत में R15 के दीवाने लाखों लोग हैं।

ऐसे में यदि आप भी इन्हीं में से एक हैं और R15 को खरीदना चाहते हैं।, परंतु बजट कम है तो आपके लिए मैं एक शानदार मौका लेकर आया हूं। जिसके तहत आप R15 को आधे से भी कम कीमत में खरीद सकते हैं। चलिए आपको बताते हैं कि आप कहां और कैसे इस बाइक को खरीद पाएंगे।

Yahama R15 के बारे में जाने ये बातें

यदि आप इस बाइक को खरीदना चाहते हैं तो इसके फीचर्स इंजन पावर और कीमत के बारे में भी आपको जान लेनी चाहिए। कंपनी के द्वारा इस शानदार बाइक में 155cc क्षमता वाला दमदार इंजन का इस्तेमाल किया गया है। यह इंजन 10000 Rpm पर 18.5 Ps की पावर और 8500 Rpm पर 14.1 Nm का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है।

कोई फीचर्स के मामले में इसमें डिजिटल स्पीडोमीटर, एबीएस ब्रेकिंग सिस्टम, शानदार लुक्स, एलईडी हेडलाइट, एलइडी टेल लाइट जैसे कई शानदार फीचर्स इस स्पोर्ट बाइक में दी गई है। और माइलेज भी आपको काफी तगड़ी मिल जाती है।

आधे से भी कम कीमत में घर लाएं Yahama R15

सबसे पहले आपको बता दें कि आज के समय में यामाहा r15 की एक्स शोरूम की कीमत तकरीबन 1.98 लाख रुपए है। परंतु यह स्पोर्ट बाइक मंत्र 1.10 लाख मैं बिकने के लिए तैयार है दरअसल यह एक सेकंड हैंड बाइक है जो की यामाहा r15 2020 मॉडल है। आपको बता दे की बाइक बिल्कुल नई कंडीशन में है और इसमें किसी भी प्रकार की कोई दिक्कत नहीं है।

गाड़ी अब तक सिर्फ 12000 किलोमीटर चली हुई है और पटना रजिस्ट्रेशन गाड़ी है। यदि आप इसे खरीदना चाहते हैं तो आपको इसके लिए पटना सिटी जाना होगा। जहां पर क्लासिक मोटर शोरूम नाम के शॉप पर इस यामाहा r15 को बेचने के लिए लाया गया है यहां पर आप फाइनेंस पर भी सेकंड हैंड गाड़ी खरीद सकते हैं।