Vivo के फोन्स बड़ी संख्या में भारत में इस्तेमाल किये जा रहें हैं। Vivo अब बजट फ्रेंडली फोन्स को लांच कर रही है। इसी क्रम में अब Vivo अपने एक धांसू फोन को बाजार में लांच करने की तैयारी में है। इसका नाम Vivo v26 Pro है। इसमें आपको काफी धांसू लुक और जबरदस्त फीचर्स दिए जा रहें हैं। इस फोन में 12GB की RAM तथा 256GB की स्टोरेज के आपको चार कलर ऑप्शन भी दिए जा रहें हैं। आइये अब आपको इस फोन के बारे में विस्तार से बताते हैं।

Vivo v26 Pro के फीचर्स

आपको बता दें की इस फोन में आपको काफी जबरदस्त फीचर्स दिए जा रहें हैं। इस फोन में आपको 6.7 inches (17.02 cm) का सुपर AMOLED डिस्प्ले दिया जा रहा है। इसमें 1080 x 2400 pixels (FHD+) का रेजोल्यूशन आपको मिलता है। 120 Hz के रिफ्रेश रेट को यह डिस्प्ले सपोर्ट करती है। प्रोसेसर के तौर पर इसमें MediaTek Dimensity 9000 Octa Core प्रोसेसर दिया गया है। यह फोन Android v12 पर रन करता है। इसमें आपको काफी अच्छी रैम और स्टोरेज दी जायेगी। बता दें की इसमें 12GB की रैम तथा 256GB स्टोरेज दी जायेगी।

जान लें कैमरा फीचर्स

इस फोन में काफी जबरदस्त कैमरा फीचर्स दिए जाएंगे। आपको बता दें की इसमें आपको 64MP + 8MP + 2MP का ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया जा रहा है। जिसके अंतर्गत आपको 64MP का प्राइमरी कैमरा दिया जा रहा है। इसके अलावा सेल्फी तथा वीडियो कॉलिंग के लिए आपको 32MP का कैमरा दिया फ्रंट में दिया गया है। पावर के लिए इस फोन में 4800 mAh की दमदार बैटरी दी जाती है तथा इसको चार्ज करने के लिए 100W का सुपर फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी दी जाती है। जिसकी सहायता से मात्र 25 मिनट में ही यह फोन पूरी तरह चार्ज हो जाता है।

Vivo v26 Pro की कीमत

इस फोन की कीमत की बात करें तो भारतीय बाजार में इसकी अनुमानित कीमत 42,990 रुपये बताई जा रही है। हालांकि इस फेंके मार्केट में पेश होने के बाद में आपको इस पर कई प्रकार के ऑफर्स देखने को मिल सकते हैं।