आज के समय में भोजपुरी इंड्रस्टी काफी तेजी से आगे बढ़ती जा रही है। बड़ी संख्या में लोग भोजपुरी फिल्मों तथा गानों को देखना पसंद कर रहें हैं। भोजपुरी गानों को शादी-विवाह या पार्टी के अवसर पर खूब चलाया जाता है। इनके बिना पार्टी हमेशा अधूरी सी लगती है। सोशल मीडिया पर भी भोजपुरी गाने काफी ट्रेंड करते हैं और लोग इनकी रील्स बनाकर खूब शेयर करते हैं। जिन्हें दर्शक काफी पसंद करते हैं। इसी कारण भोजपुरी कलाकारों की फैन फॉलोइंग काफी बढ़ चुकी है।

निरहुआ और आम्रपाली

भोजपुरी कलाकारों में निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है। इनके वीडियो को काफी लोग पसंद करते हैं। बड़ी संख्या में लोग निरहुआ और आम्रपाली की फ़िल्में देखना पसंद करते हैं। फिल्मों और गानों में इन दोनों के बीच दिखाए गए रोमांस के कारण लोग इन्हें काफी पसंद करते हैं। माना जाता है की जिस फिल्म में निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी आ जाती है। उसका हिट होना तय हो जाता है।

सोशल मीडिया पर उड़ाया गर्दा

आपको जानकारी दे दें की सोशल मीडिया पर निरहुआ और आम्रपाली के फैंस बड़ी संख्या में हैं। इन दोनों की सोशल मीडिया पर बड़ी फैन फॉलोइंग है। निरहुआ और आम्रपाली अपने फैंस के लिए समय समय पर अपने वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। जिन्हें इनके फैंस काफी ज्यादा पसंद करते हैं। इस प्रकार से सोशल मीडिया पर निरहुआ और आम्रपाली के वीडियो काफी जल्दी वायरल भी हो जाते हैं।

Tu Hi Baada Jaan Karejau [ New Bhojpuri Video Song 2015 ] Feat.Nirahua & Aamrapali - Jigarwala

वायरल हुआ वीडियो

आपको बता दें की वर्तमान में निरहुआ और आम्रपाली का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आप इन दोनों को जबरदस्त रोमांस करते देख सकते हैं। इस वीडियो को बड़ी सख्या में लोग इंजॉय कर रहें हैं और खूब लाइक भी कर रहें हैं। बता दें की इस गाने का टाइटल ‘तू ही बाड़ा जान’ है।

इस गाने को खुशबू जैन तथा रजनीश ने अपनी आवाज दी है। हालांकि यह गाना कुछ पुराना है लेकिन आजकल यह निरहुआ और आम्रपाली की जबरदस्त रोमांटिक केमिस्ट्री के कारण काफी देखा जा रहा है। इस गाने को T – Series Hamaar Bhojpuri ने शेयर किया है। इस गाने को फिल्म “जिगरवाला” से लिया गया है और बड़ी संख्या में लोग इसको पसंद कर रहें हैं।