Nirahua And Amrapali Video Viral: निरहुआ और आम्रपाली एक से बढ़कर एक है. इन दोनों की केमिस्ट्री इन से भी बढ़कर है. लोगों को इनकी केमिस्ट्री से लगता है ये दोनों पति पत्नी है. ऐसे में अभी हाल ही में एक वीडियो बहुत ही तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो को देखने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे.

ये वायरल वीडियो काफी पुराना है. इस वीडियो में आम्रपाली और निरहुआ एक दूसरे से चिपके नज़र आएँगे. इस वीडियो में जो गाना चल रहा है उस गाने का नाम खोल दे किवड़िया भईल भोर है. ये गाना नया नहीं है बावजूद लोग इसे प्यार दे रहे है. चलिए आपको इस वायरल वीडियो के बारे में बताते है.

गोरी नागोरी वीडियो वायरल

आपकी जानकारी के लिए बता दे अभी हाल ही में इनकी एक वीडियो बहुत ही तेज़ी के साथ वायरल हो रही है. इस वायरल वीडियो में दोनों का रोमांस खतरनाक लेवल का है. इस वीडियो में आप आम्रपाली और निरहुआ को खटिया पर बैठ रोमांस करता हुआ पाएंगे. इस वीडियो को यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है.

जिस यूट्यूब चैनल पर इस वीडियो को अपलोड किया गया है उस चैनल का नाम Worldwide Records Bhojpuri है. इस वीडियो में आपको मिलियन के लाइक मिलेंगे. इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे है. चलिए आपको इस वायरल वीडियो को दिखाते है.

Dinesh Lal Yadav, Aamrapali Dubey | Khole Di Kevadiya Bhail Bhor | Full Song |  Song 2017