आज बात करेंगे भोजपुरी फिल्म इंड्रस्टी के बारे में। यहां आपको एक से बढ़कर एक जोड़ियां मिलती हैं। जिन्होंने अपने बेहतरीन अभिनय से लोगों के दिल में अपनी बड़ी जगह बनाई है। इन्ही में से एक जोड़ी निरहुआ और आम्रपाली की भी है। इस जोड़ी को जनता का खूब प्यार मिला है। लोग इन्हें हर फिल्म में देखना चाहते हैं। यह जोड़ी 12 महीने डिमांड में रहती हैं। यदि किसी फिल्म में यह जोड़ी आ जाती है तो उस फिल्म के हिट होने की गारंटी पूरी हो जाती है।

निरहुआ और आम्रपाली

निरहुआ और आम्रपाली और निरहुआ की जोड़ी को लोग खूब प्यार करते हैं। लोग बार बार इनके वीडियो देखते हैं। निरहुआ और आम्रपाली की कोई भी फिल्म आते ही सिनेमा हॉल पर लोगों की भीड़ जमा हो जाती है। लाखों लोग इस जोड़ी के फैन हैं और लगातार इनके वीडियो देखते रहते हैं। आपको बता दें की निरहुआ और आम्रपाली ने अब तक 30. से ज्यादा फिल्मों में साथ में काम किया है। पति-पत्नी के रोल में इनके सीन्स को काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। इनका कोई भी वीडियो आते ही सोशल मीडिया पर तुरंत वायरल हो जाता है।

वीडियो हुआ वायरल

आज हम आपको निरहुआ और आम्रपाली के जिस वीडियो के बारे में बता रहें हैं। वह काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो को काफी देखा जा रहा है। बड़ी संख्या में लोग इस वीडियो को लाइक भी कर रहें हैं। बता दें की इस गाने का टाइटल “Karela Man Pat Jayi” है। यह वीडियो काफी जबरदस्त रोमांस से भरा हुआ है। इस वीडियो में निरहुआ और आम्रपाली के बीच जबरदस्त रोमांटिक केमिस्ट्री दिखाई गई है। इस गाने को फिल्म “आशिक आवारा” से लिया गया है।

इनका भी रहा सहयोग

निरहुआ और आम्रपाली का यह गाना फिल्म आशिक आवारा से लिया गया है। जो की एक हिट फिल्म है। इस वीडियो को Worldwide Records Bhojpuri नामक चैनल पर 2016 में शेयर किया गया था। 11,072,325 views अब तक इस गाने पर आ चुके हैं, जो लगातार बढ़ते जा रहें हैं। Pyare Lal Yadav ने इस गाने को लिखा है। Dinesh Lal Yadav और Kalpana ने इसको अपनी आवाज दी है। Dinesh Lal Yadav, Aamrapali Dubey, Kajal Raghwani आदि इस फिल्म की स्टार कास्ट में शामिल हैं।