हरियाणा शहर से लेकर देश के कोने-कोने में अपनी पहचान बनाने वाली सपना चौधरी को आज किसी परिचय की आवश्यकता नहीं है। उन्होंने अपने काम से एक ऐसा मुकाम बना लिया है कि आज हर कोई उनको जानता है।

सपना के फैंस उनको देखने के लिए कुछ भी करने को तैयार रहते हैं। जहां कहीं भी इनका शो होता है वहां पर लोग भारी संख्या में इकट्ठा हो जाते हैं। वह इस समय हरियाणा की एक बड़ी सेलिब्रटी बन चुकी है। जिसके चलते उनकी फैंस फॉलोइग भी काफी बढ़ गई है।

सपना चौधरी एक ऐसी डांसर है जिनके गानों पर ब़ॉलीवुड के बड़े-बड़े स्टार डांस करते हैं। उनके डांस में ऐसा जादू देखने को मिलता है कि लोग बस उनमें ही खोये रहते हैं और जब वह परफार्म करती हैं तो उनके ऊपर से अपनी नजर नहीं हटा पाते हैं।

आज हरियाणवी डांस इंड्रस्टी में सभी डांसर्स सपना चौधरी को फॉलो कर रही हैं। बता दें कि सपना के फैन इनके डांस वीडियो को देखने के लिए इतने उत्सुक रहते हैं कि जैसे ही इनका कोई गाना रिलीज होता है तो वो तुरंत ही सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो जाता है।

इस समय इनका एक ऐसा ही एक गाना खूब वायरल हो रहा है। जिसमें सपना चौधरी हरियाणा के एक गांव में प्रोग्राम करते नजर आ रहीं हैं और वहां पर काफी भारी संख्या में लोग हैं जो उनको देखने के लिए आए हैं।

सपना को देख गांव के लोगों की लगी भीड़
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आज के समय में सपना चौधरी बड़े बड़े स्टेज पर अपना परफार्म करने के लिए बुलाई जाती हैं और इनकी फीस भी लाखों की होती है। ऐसे में सपना को हरियाणा के एक गांव में दशोतन कार्यक्रम में बुलाया गया था।

आपको जानकारी के लिए बता दें कि दशोतन कार्यक्रम पुत्र जन्म के दश दिन या दश मास के बाद किया जाने वाला एक बड़ा भोज एवं उत्सव होता है। जिसको हरियाणा तथा आसपास के क्षेत्र में मनाया जाता है। तो वहां पर सपना चौधरी के डांस को देखने के लिए लोग बड़ी भारी संख्या में वहां पहुंचे थे। वहां पर सपना ने अपनी अदाओ का ऐसा जादू बिखेरा कि लोग उनको देख कर मदहोश हो गए और उनके साथ डांस करने को मजबूर हो गए।

सपना ने किया जबरदस्त डांस
बता दें कि इस दशोतन कार्यक्रम में पहुंची सपना को देखने के लिए ढेर सारे लोग आए थे। इस कार्यक्रम में सपना ने नीले और पीले रंग के जरीदार सूट पहना हुआ था जिसमें वह बहुत ही ज्यादा खूबसूरत लग रही थीं। उन्होंने यहां पर अपने दमदार गाने “मड़कन आली जुत्ती” पर गजब का डांस किया था।

Sapna Dance :- मड़कन आली जुत्ती_Madkan Aali Jutti I Sapna Chaudhary,Raju Panjabi Sapna Entertainment

वायरल हुआ सपना चौधरी का डांस वीडियो
आपको बता दें कि सपना चौधरी ने जिस गाने “मड़कन आली जुत्ती” में डांस किया था लोग उसको बहुत ज्यादा पसंद करते हैं। जिसमें सपना ने स्टेजतोड़ डांस दिखाया था और इस वीडियो को अब तक 121k बार देखा जा चुका है तथा हजारों लोग इस पर कमेंट भी कर चुके हैं।