भोजपुरी इंड्रस्टी की फिल्मों तथा वीडियो को अब काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। शादी, विवाह तथा पार्टी के अवसर पर अब लगातार भोजपुरी फिल्मों के गाने और एल्बम सांग्स चलाये जाते हैं। इस इंड्रस्टी में कुछ जोड़ियां ऐसी ही रही हैं, जिन्हें लोग काफी ज्यादा प्यार देते हैं। इनमें से एक जोड़ी निरहुआ और आम्रपाली की भी है। इस जोड़ी को काफी ज्यादा पसंद किया जाता है।

निरहुआ और आम्रपाली को पसंद करते हैं दर्शक

आपको बता दें की भोजपुरी इंड्रस्टी में निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी को सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है। बड़ी संख्या में लोग निरहुआ और आम्रपाली की फिल्मों को देखते हैं। इस जोड़ी ने साथ में 30 से ज्यादा फ़िल्में की हैं और दर्शकों का काफी ज्यादा मनोरंजन किया है। निरहुआ और आम्रपाली के वीडियो सांग्स भी इस समय काफी ज्यादा वायरल हो रहें हैं।

जबरदस्त रोमांस देख रोमांचित हुए लोग

आपको बता दें की इस समय निरहुआ और आम्रपाली का वीडियो काफी ज्यादा देखा जा। इस गाने का टाइटल “Nisha Me Chadhal Ba” है। इस गाने में जबरदस्त रोमांस को दर्शाया गया है। जिसको देख कर दर्शक काफी रोमांचित हो रहें हैं। वीडियो में आप आम्रपाली को ब्लैक नाइटी में निरहुआ को मदहोश करते देख सकते हैं। दर्शक आम्रपाली के जबरदस्त डांस की भी खूब तारीफ कर रहें हैं।

Aamrapali Dubey का सबसे बड़ा हिट गाना - आपने ऐसा गाना कभी नहीं देखा होगा - Bhojpuri Song

वायरल हुआ वीडियो

आपको बता दें की इस समय यह वीडियो सांग काफी ज्यादा वायरल हो चुका है। बेहतरीन डांस तथा जबरदस्त रोमांस के चलते लोग इसको बार बार देखने के लिए मजबूर हो रहें हैं। आपको बता दें की इस गाने को “Nirahua Hindustani 2” फिल्म से लिया गया है। Azad Singh ने इस गाने के बोल लिखें हैं तथा Madhukar Anand,Priyanka Singh ने इस गाने को अपनी आवाज दी है। आप इस गाने को Wave Music नामक चैनल पर देख सकते हैं।