भोजपुरी फिल्म इंड्रस्टी में निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी की डिमांड हमेशा बानी रहती है। बड़ी संख्या में लोग इन्हें पसंद करते हैं। काफी लोग इनकी फ़िल्में तथा वीडियो देखते हैं। यह जोड़ी यदि किसी भी फिल्म में आ जाती है तो उस फिल्म का हिट होना पक्का हो जाता है। लाखों की संख्या में लोग निरहुआ और आम्रपाली के फैन हैं। इनके रोमांटिक गानों को काफी ज्यादा पसंद किया जाता है।

निरहुआ और आम्रपाली की हिट जोड़ी

आज के समय में भोजपुरी इंड्रस्टी में एक से बढ़कर एक अभिनेता और अभिनेत्री हैं। लेकिन निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी को काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। इनके रोमांटिक वीडियो को काफी ज्यादा देखा जाता है। इस जोड़ी ने लगभग 30 से ज्यादा फिल्मों में साथ में काम किया है। सोशल मीडिया पर इन दोनों के लाखों फैंस हैं। जिनका लाभ इन दोनों को मिलता है और इसी कारण इनके वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाते हैं। ये दोनों अपने अपने फैंस के लिए अपनी तस्वीरों और वीडियो को सोशल मीडिया पर लगातार अपलोड करते रहते हैं। जिन्हें इनके फैंस काफी पसंद करते हैं।

वायरल हो रहा है वीडियो

आपको बता दें की निरहुआ और आम्रपाली के वीडियो सोशल मीडिया पर तुरंत वायरल हो जाते हैं। आजकल इनका एक वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। इस वीडियो में इन दोनों की जबरदस्त रोमांटिक केमिस्ट्री को देखा गया है। बड़ी संख्या में लोग इस वीडियो को लाइक कर रहें हैं। आपको बता दें की इस गाने का टाइटल “‘Karela Man Pat Jayi” है और इसको फिल्म “आशिक आवारा” से लिया गया है। इस वीडियो में आप निरहुआ और आम्रपाली को भरी रात में खुले आसमान के नीचे जबरदस्त रोमांस करते देख सकते हैं।

Karela Man Pat Jayi - #DINESH LAL YADAV #AAMRAPALI DUBEY | BHOJPURI SONG

इन लोगों का रहा सहयोग

आपको बता दें की निरहुआ और आम्रपाली के इस जबरदस्त गाने को फिल्म आशिक आवारा से लिया गया है। इस वीडियो को Worldwide Records Bhojpuri नामक चैनल पर 2016 में अपलोड किया गया था। इस वीडियो को अब तक 11,072,325 views मिल चुके हैं। Pyare Lal Yadav ने इस गाने को लिखा है तथा Dinesh Lal Yadav और Kalpana ने इसको अपनी आवाज दी है। Dinesh Lal Yadav, Aamrapali Dubey, Kajal Raghwani, Susheel Singh आदि इस फिल्म की स्टार कास्ट में हैं।