नई दिल्ली: भारतीय टू व्हीलर मार्केट में दमदार इंजन के साथ बेहतरीन माइलेज देने वाली बाइक की बात करें, तो इसमें पहला नाम बजाज प्लेटिना (Bajaj Platina) का आता है। बजाज करंनी की यह बाइक अपने आकर्षक लुक से हर किसी का दिल असानी से जीत लेती है। जिसके चलते लोग स बाइक को खरीदना ज्यादा पसदं करते है। यदि प इस बाइक को खरीदने के बारे में सोच रहे है तो इस पर मिल रहे ऑफर्स के तहत आप Bajaj Platina को काफी कम कीमत के साथ खरीद सकते है।

Bajaj Platina का खासियत

Bajaj Platina में कपनी ने कई आधुनिक फीचर्स दिए है यदि आप बेहचरीकन कंडिशन की शानदार चमचमाती यूज्ड बाइक को लेना चाह रहे है तो आपके लिए सबसे सुनहरा मौका साबित हो सकता है। इस बाइक में आपको 102 सीसी का इंजन देखने को मिलता है। जो 7500 आरपीएम पर 7.9 Ps का पावर और 5500 आरपीएम पर 8.3 Nm का टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है। इस बाइक में 11 लीटर फ्यूल टैंक दिया गया है। जिससे बाइक 70 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज देती है।

बजाज प्लेटिना की कीमत

बजाज प्लेटिना (Bajaj Platina) बाइक को यदि आप शोरूम से खरीदते है तो इसकी शोरूम कीमत 67,808 रुपये के आसपास है। और ऑनरोड होने पर आपको 68,000 रुपये तक जाती है। यदि आप इस बाइक को काफी कम कीमत के साथ खरीदना चाहते हैं, तो मार्केट में ऐसी कई ऑनलाइन वेबसाइट्स हैं। जहाँ पर आप Bajaj Platina को काफी कम कीमत के साथ खरीद सकते है।

Olx वेबसाइट पर साल 2011 मॉडल की बजाज प्लेटिना (Bajaj Platina) को  सेल के लिए लिस्ट कराया गया है। बेहतर कंडीशन की यह बाइक अबतक 50,000 किलोमीटर चली हुई है। यहाँ इसकी कीमत 25,000 रुपये के करीब की रखी गई हैं।

वहीं Olx वेबसाइट पर 2012 मॉडल की बजाज प्लेटिना (Bajaj Platina) को सेल के लिए रखा गया है। बेहतर कंडीशन की यह बाइक अबतक 65,000 किलोमीटर तक चली है। इस बाइक की कीमत 17,500 रुपये के आसपास रखी गई हैं।

इसके बाद Olx वेबसाइट पर साल 2015 मॉडल की बजाज प्लेटिना (Bajaj Platina) भी बेचेन के लिए ऱखी गई हैं। यह बाइक अब तक 40,000 किलोमीटर तक चली है यहाँ पर इसकी कीमत 30,000 रुपये के करीब रखी गई है।