Radhamani Indian Grandmother Driving BMW Z4: आज कल स्पोर्ट्स कार और सुपर कार काफी डिमांड में रहती है. एक वक़्त था जब भारत में स्पोर्ट्स कार और सुपरकार बहुत कम दिखाई देती थी लेकिन अब ये बात बहुत आम है. बहुत सारे लोगों को लगता है की ये स्पोर्ट्स कार और सुपर कार धनी व्यापारियों के लिए ही बना हुआ होता है.

लेकिन अभी हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है. अक्सर हमारे दिमाग में एक इमेज बनी हुई है की सुपर या स्पोर्ट्स कार सिर्फ यंग लोग चला सकते है लेकिन आज ये वीडियो आपको थोड़ा हैरान कर सकती है. इसे देखने के बाद आपके भी होश उड़ जाएंगे.

दरअसल अभी हाल ही में एक इमेज वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो में आपको एक बूढी औरत नज़र आएंगी. सबसे बड़ी बात तो ये है की वो बूढी औरत स्पोर्ट्स कार चलाती हुई नज़र आ रहा है. उन बूढी औरत का नाम राधामणि है. अगर आप इन्हे आम समझने की कोशिश कर रहे हैं तो ऐसा नहीं है.

73 वर्षीय हैं महिला

आपकी जानकारी के लिए बता दे असल में इस वीडियो को A2Z Heavy Equipment Institute ने अपने Instagram पेज पर शेयर किया है. इस वीडियो में आपको राधामणि को एक Mahindra Thar चलाते हुए नज़र आ रही है. यही नहीं उन्होंने महिंद्रा थार को पार्क किया और इसके बाद फिर वो एक BMW Z4 स्पोर्ट्स कार की ओर बढ़ रही है. ये BMW Z4 कार मस्टर्ड येलो रंग में है.

हैं ड्राइविंग स्कूल की मालिक

बता दे राधामणि केरल के कोच्चि में बना A2Z ड्राइविंग स्कूल की मालिक हैं. बता दे इन्होने ड्राइविंग स्कूल को उनके पति ने 1970 में खोला था. ये ड्राइविंग स्कूल तब खुली थी जब उनकी उम्र 30 साल की थी. एक रिपोर्ट के हिसाब से राधामणि ने कार अपने पति के वजह से चलाना सीखा था. आज के टाइम में में उनके पास 11 अलग-अलग श्रेणियों के कार को चलाने की लाइसेंस भी है. आपको जानकर हैरानी होगी की उनके पास खुदाई मशीन, फोर्कलिफ्ट, क्रेन चलाने, सड़क रोलर चलाने, ट्रैक्टर, कंटेनर ट्रेलर ट्रक, बस, लॉरी इत्यादि चलाने की भी लाइसेंस दी गयी है.