भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री काफी तेजी से आगे बढ़ती जा रही है। बड़ी संख्या में लोग भोजपुरी गानों को पसंद करने लगें हैं। आज के समय में भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक जोड़ियां हैं, जिन्होंने अपने अभिनय से लोगों का खूब मनोरंजन किया है। इनमें से ही एक जोड़ी निरहुआ और आम्रपाली की भी है। इस जोड़ी को काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। वर्तमान में निरहुआ और आम्रपाली का एक वीडियो काफी ज्यादा देखा जा रहा है। आज हम आपको इसी वीडियो के बारे में बता रहें हैं।

निरहुआ और आम्रपाली

आज के समय में निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी को काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। इन दोनों के बीच फिल्माए गए रोमांटिक सीन को देखना लोग काफी पसंद करते हैं। निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी यदि किसी फिल्म में आ जाती है तो उस फिल्म का हिट होना तय हो जाता है। दूसरी और निरहुआ और आम्रपाली की कोई भी फिल्म लगते ही लोग सिनेमा हॉल के बाहर लाइनें लगा लेते हैं। बड़ी संख्या में लोग इस जोड़ी को देखना पसंद करते हैं।

सोशल मीडिया पर मचा धमाल

निरहुआ और आम्रपाली के वीडियो काफी ज्यादा देखें जाते हैं। सोशल मीडिया पर इन दोनों की बड़ी फैन फॉलोइंग है। लाखों लोग इन्हें फॉलो करते हैं। ये दोनों भी अपने फैंस के लिए अपने वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। जिन्हें इनके फैंस काफी पसंद करते हैं। इस प्रकार से निरहुआ और आम्रपाली के वीडियो काफी तेजी से वायरल हो जाते हैं।

Tu Hi Baada Jaan Karejau [ New Bhojpuri Video Song 2015 ] Feat.Nirahua & Aamrapali - Jigarwala

वायरल हुआ वीडियो

आपको बता दें की सोशल मीडिया पर इनका एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस गाने का टाइटल ‘तू ही बाड़ा जान’ है। यह गाना काफी ज्यादा देखा जा रहा है। इस गाने में आपको न सिर्फ बेहतरीन डांस देखने को मिलता है बल्कि जबरदस्त रोमांस भी आप इस वीडियो में देख सकते हैं। इस गाने को खुशबू जैन और रजनीश ने अपनी आवाज दी है। T – Series Hamaar Bhojpuri नामक चैनल पर इस गाने को आप देख सकते हैं। लाखों में लोग अब तक इस गाने को लाइक कर चुके हैं।