नई दिल्ली: हरियाणा की मशहूर डांसर सपंना चौधरी के बाद अब आरसी उपाध्याय (RC Upadhyay) भी अपनी डांस अदाओं का जलवा दिखाकर लोगों के दिलों में खास जगह बनाने में कामयाब हो रही है। उनके वीडियो आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहते हैं।  आरसी उपाध्याय (RC Upadhyay) अपने डांस परफार्मेंस से हरियाणा में ही नही आसपास के गांव-कस्बों में भी काफी लोकप्रिय होती जा रही है। स्टेज शो में भी आरसी (RC Upadhyay) की काफी डिमांड देखने को मिलती है। उनके डांस वीडियो काफी ज्यादा देखे जाते हैं।

आरसी के डांस पर फिदा हुई पब्लिक

आरसी उपाध्याय (RC Upadhyay) का ऐसा ही एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें वो सपना चौधरी के गाने) ‘तेरी आंख्या का ये काजल’ (Teri Aankhya Ka Yo Kalaj) पर भड़कीले इशारे करते नजर आ रही हैं। उनके डांस में उनकी लहराती कमरिया को देख लोग बेकाबू हुए जाते है। आरसी उपाध्याय (RC Upadhyay) की अदाओं का जादू भीड़ के बीच साफ देखने को मिलता है।

 आरसी उपाध्याय के बोल्ड इशारे

आरसी उपाध्याय आज के समय में एक जानी मानी डांसर बन चुकी है। उनके वीडियो को देखने के लिए लोग दूर दूर से ते है। वो डांस के दौरान कभी चुनरी के आंचल से हटाकर तो कभी स्टेज पर ही लेटकर लोगों को अपनी ओर आकर्षित करते नजर आती हैं। जिसके चलते उनकी उनकी फैन फॉलोइंग दिन ब दिन बढ़ती जा रही है।

सपना की राह पर चलीं आरसी

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के बारे में बात करें, तो आज के समय मे वो एक बड़ी सेलिब्रिटी बन चुकी है। बिग बॉस हाउस (Bigg Boss House) में आने के बाद से वो घऱ घर पर पहचाने जाने लगी है। सपना चौधरी ने हिन्दी पंजाबी फिल्में में ही नही भोजपुरी फिल्मों में नजर आई है। सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने कई म्यूजिक वीडियो में भी काम किया है। अब सपना (Sapna Choudhary) की तरह आरसी उपाध्याय (RC Upadhyay) की फॉलोइंग भी काफी तेजी से बढ़ रही है।