भोजपुरी इंडस्ट्री में आपको एक से बढ़कर एक जोड़ी मिल जायेगी। जिसने अपने दमदार अभिनय से लोगों के दिल में बड़ी जगह बनाई है। इन्हीं में से एक जोड़ी आम्रपाली और निरहुआ की भी है। इस जोड़ी की फिल्मों को जनता सबसे ज्यादा देखना पसंद करती हैं। जिस किसी फिल्म में यह जोड़ी नजर आ जाती है, उसका हिट होना तय रहता है। आम्रपाली और निरहुआ की कोई भी फिल्म सिनेमा हॉल पर लगते ही लोगों की भारी भीड़ जमा हो जाती है। इनकी फिल्मों में काफी ज्यादा देखा जाता है।

आम्रपाली और निरहुआ की जोड़ी

आपको बता दें की आम्रपाली और निरहुआ की जोड़ी को आजकल सबसे ज्यादा पसंद किया जा रहा है। सालभर इस जोड़ी की डिमांड बनी ही रहती है। आम्रपाली और निरहुआ ने साथ में 30 से ज्यादा फ़िल्में की हैं, जिन्हें दर्शकों ने काफी ज्यादा पसंद किया है। आम्रपाली और निरहुआ की सोशल मीडिया पर भी बड़ी फैन फॉलोइंग है। जिसका लाभ इन दोनों को मिलता है और इनके वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो जाते हैं। इनके वीडियो भी दर्शक काफी ज्यादा पसंद करते हैं।

वीडियो हुआ वायरल

आपको बता दें की आम्रपाली और निरहुआ की जोड़ी के वीडियो काफी जल्दी वायरल होते हैं। आजकल इनका एक वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। इस वीडियो को काफी ज्यादा देखा जा रहा है। बड़ी संख्या में लोग इस वीडियो को लाइक कर रहें हैं और काफी लोग शेयर भी कर रहें हैं। आपको बता दें की वायरल हो रहें इस गाने का टाइटल “Dhadak Jala Chhatiya” है और इसको फिल्म “राम लखन” से लिया गया है। इस वीडियो में आप आम्रपाली और निरहुआ की जबरदस्त रोमांटिक केमिस्ट्री को देख सकते हैं।

Dhadak Jala Chhatiya   Ram Lakhan   Full Song   Dinesh Lal Yadav 'Nirahua', Aamrapali Dubey

इन लोगों का रहा सहयोग

आपको जानकारी दे दें की फिल्म राम लखन के इस गाने में काफी ज्यादा रोमांस को दिखाया गया है। इसी कारण लोग इस वीडियो को काफी पसंद कर रहें हैं। इस गाने को कल्पना और रजनीश ने गाया है। App 4 You नामक चैनल पर इस गाने को अपलोड किया गया है। अब तक इस वीडियो को 19,599 views मिल चुके हैं। आम्रपाली और निरहुआ ने इस गाने में जबरदस्त डांस भी किया है। जिसको काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है।