सपना चौधरी के बारे में आज कौन नहीं जानता है। हरियाणा से देश के कोने कोने में अपनी पहचान डांस से बनाने वाली सपना चौधरी के फैंस की संख्या करोडो में हैं। आज बच्चों से लेकर बुजुर्ग लोग तक इनके फैंस हैं। बड़ी संख्या में लोग इनके डांस प्रोग्राम को देखने के लिए दूर दूर से आते हैं। आज के समय में सपना चौधरी एक सेबिब्रिटी बन चुकी हैं। अब सपना चौधरी सिर्फ हरियाणा तक ही सीमित नहीं रह गई हैं बल्कि उनके प्रोग्राम अब देश के अन्य राज्यों में भी होने लगें हैं।

लोगों की लगी भीड़

आपको बता दें की सपना चौधरी के डांस प्रोग्राम जहां कहीं भी होते हैं वहां पर समय से पहले ही लोगों की भारती भीड़ जमा हो जाती हैं। भारी संख्या में लोग प्रोग्राम के शुर होने से पहले ही स्टेज को चारों और से घेर कर बैठ जाते हैं। आज के समय में सपना चौधरी को बड़े बड़े स्टेज प्रोग्रामों में बुलाया जाता है और इनकी फीस भी लाखों मने होती है। आपको बता दें की डांस प्रोग्राम के लिए ही सपना चौधरी हरियाणा के एक गांव में बुलाया गया था। यहां पर सपना चौधरी ने अपने डांस से ऐसा जलवा बिखेरा की लोग मदहोश हो गए।

किया बेहतरीन डांस

सपना चौधरी के बेहतरीन डांस को देखने के लिए लोग काफी दूर दूर से आते हैं। सोशल मेडी अपर भी इनकी बड़ी फैन फॉलोइंग है। काफी लोग इनके पसंद करते हैं। सपना के वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होते हैं। जिन्हें लोग काफी पसंद करते हैं। सपना चौधरी के गांव के प्रोग्राम के दौरान भारी भीड़ जमा हो गई। इस दौरान नीले और पीले कलर के सूट में सपना चौधरी बेहद खूबसूरत लग रहीं थी। उन्होंने यहां पर बेहद बेहतरीन डांस से सभी लोगों के दिल को जीत लिया।

Sapna Dance :- मड़कन आली जुत्ती_Madkan Aali Jutti I Sapna Chaudhary,Raju Panjabi Sapna Entertainment

वीडियो हुआ वायरल

आपको जानकारी दे दें की सपना चौधरी के डांस वीडियो काफी जल्दी वायरल हो जाते हैं। आज हम आपको उनके जिस वायरल वीडियो को यहां दिखा रहें हैं। उसका टाइटल “मड़कन आली जुत्ती” है। इस वीडियो को काफी ज्यादा देखा जा रहा है। बड़ी संख्या में लोग इस वीडियो को लाइक कर रहें हैं। काफी लोग इस वीडियो को शेयर भी कर रहें हैं।