आज बात करते हैं हरियाणा डांस इंड्रस्टी की। हरियाणा में स्टेज डांस का काफी नाम है। यहां की डांस इंड्रस्टी में एक से बढ़कर एक डांसर आपको मिल जाती है। यहां पर ऐसी कई डांसर हैं, जिन्होंने अपने जबरदस्त डांस से लाखों लोगों के दिल को जीता है और अपना अलग नाम बनाया है। ऐसी ही एक डांसर का नाम गोरी नागोरी है। हालांकि गोरी नागोरी राजस्थान के नागौर से हैं लेकिन अपने बेहतरीन डांस के दम पर उन्होंने हरियाणा डांस इंड्रस्टी में अपना बड़ा मुकाम बना लिया है।

गोरी नागोरी का जबरदस्त डांस

आपको बता दें की गोरी नागोरी के डांस को आज लाखों लोग पसंद करते हैं। बड़ी संख्या में लोग इनके डांस को देखने के लिए दूर दूर से आते हैं। डांस प्रोग्राम शुरू होने से पहले ही लोग स्टेज के पास अपने स्थान को बना कर बैठ जाते हैं। भारी संख्या में लोग स्टेज के चारों और बैठ जाते हाजिन। जब डांस शुरू होता है तो दर्शकों पर अलग ही खुमार चढ़ जाता है। दर्शक मदहोश हो जाते हैं और नाचने लगते हैं। कई बार बूढ़े लोगों में भी नया जोश आ जाता है और वे अपनी लाठी को छोड़कर गोरी नागोरी के प्रोग्राम में डांस करने लगते हैं।

लोग करते हैं पसंद

आपको बता दें की गोरी नागोरी को लोग काफी ज्यादा पसंद करते हैं। यही कारण है की उनके डांस प्रोग्राम को देखने के लिए लोग काफी दूर दूर से आते हैं। बहुत से लोगों का मानना है की सपना चौधरी को डांस के मामले में सिर्फ गोरी नागोरी ही टक्कर दे सकती है। वहीं कुछ लोग कहते हैं की अब गोरी नागोरी ही सपना के नंबर 1 के ताज को उतार लेगी। गोरी नागोरी के वीडियो को भी लोग काफी पसंद करते हैं। सोशल मीडिया पर गोरी नागोरी की बड़ी फैन फॉलोइंग है इसी कारण इनके वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही तुरंत वायरल हो जाते है।

OMG ऐसा भी डांस होता है देख कर पलके नहीं झपकेगी | Aakhya Ka Yo Kajal | Gori Nagori Dance ¦ Trimurti

वीडियो हुआ वायरल

आज हम आपको गोरी नागोरी के एक वायरल वीडियो को यहां दिखाने वाले हैं। इस वीडियो को काफी देखा जा रहा है। बड़ी संख्या में लोग इस वीडियो को देख रहें हैं और काफी भारी संख्या में इस वीडियो को लाइक मिल रहें हैं। आपको बता दें गोरी जिस गाने पर डांस कर रही है उसका नाम “तेरी आख्यां का यो काजल” है। इस गाने को Trimurti Cassettes नामक चैनल पर देख सकते हैं। गोरी को आप चमचमाती लहंगा और चोली में डांस करते देख सकते हैं। अब तक इस वीडियो को लाखों में लाइक मिल चुके हैं।