आज के समय में गोरी नागोरी को कौन नहीं जानता है। बच्चों से लेकर बड़े तक उनके डांस के दीवाने हैं। काफी कम लोग जानते हैं की गोरी नागोरी राजस्थान के नागौर से हैं लेकिन उन्होंने अपने जबरदस्त डांस के बूते पर अपना झंडा हरियाणा डांस इंड्रस्टी में गाड़ रखा है। आज के दौर में उनके फैंस की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। गोरी नागोरी के डांस प्रोग्राम भी अब हरियाणा के अलावा अन्य प्रदेशों में भी होने लगें हैं। भारी संख्या में लोग इनके डांस को देखने के लिए आते रहते हैं।

गोरी नागोरी का डांस

गोरी नागोरी का डांस बेहद जबरदस्त है। इसके डांस से पहले ही लोग स्टेज के चारों और हजारों की संख्या में जमा हो जाते हैं। इनके डांस को देखने के लिए लोग काफी दूर दूर से आते हैं। डांस प्रोग्राम के शुरू होते ही लोगों पर अलग ही सुरूर चढ़ जाता है और लोग मदहोश नजर आने लगते हैं। काफी लोग डांस प्रोग्राम के दौरान ही खुद डांस करने लगते हैं। काफी लोग झूमते नजर आते हैं वहीं बूढ़े बुजुर्गों में भी इनके डांस को देख कर नया जोश चढ़ जाता है और वे भी नाचने लगते हैं।

गोरी नागोरी को पसंद करते हैं लोग

आपको बता दें की आज के समय में गोरी नागोरी को काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। बड़ी संख्या में लोग इनके वीडियो भी देखते हैं। इनके वीडियो देखते हुए भी लोग झूमने को मजबूर हो जाते हैं। सोशल मीडिया पर गोरी नागोरी की बड़ी फैन फॉलोइंग हैं, जिसका इन्हें पूरा लाभ मिलता है और इनके वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही तुरंत वायरल हो जाते हैं। स्टेज डांस के दौरान गोरी नागोरी अपने जबरदस्त ठुमकों से लोगों का दिल जीतती नजर आती हैं।

वायरल हुआ वीडियो

आपको बता दें की आज हम आपको जिस वीडियो के बारे में यहां जानकारी दे रहें हैं। वह काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। इस वीडियो को लोग काफी ज्यादा देख रहें हैं और बड़ी संख्या में लाइक कर रहें हैं। इस वीडियो को काफी शेयर भी किया जा रहा है। इस वीडियो में आप गोरी को काले और पीले रंग के सूट में जबरदस्त डांस करते देख सकते। इस वीडियो को 2 साल पहले MODLING FILMS & MUSIC नामक चैनल पर अपलोड किया गया था। वीडियो को अब तक मिलियन में व्यूज मिल चुके हैं। इस वीडियो में आप गोरी को “ठेके आली गली” नामक गाने पर डांस करते देख सकते हैं।