नई दिल्ली। नया घर लेने के बाद हर किसी का सपना होता है कि वो उसे अच्छी साफ सफाई करके उसमें शिफ्ट हो जाएं। और पुरानी चीजों को बाहर फेंक दें। लेकिन एक नए मकान मालिक के पुराना घर लेना तब भारी पड़ गया जब उसके पुराने घर में सफाई के दौरान खुफ‍िया दरवाजा देखने को मिला। जिसे देख वो अचभिंत हो गया। लेकिन हैरानी तो तब हुई, जब इस खुफिया दरवाजे के अंदर एक पुरानी अटैची भी देखने को मिली। जैसे ही उसने इस अटैची को खोला, उसके अंदर रखी चीज को देश घर में दहशत फैल गई। मह‍िला ने अपने साथ बीती इस घटना को सोशल मीडिया प्‍लेटफार्म पर शेयर करके सबसे इसका हल पूछा।

मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक, मह‍िला ने बताया क‍िजिस  घर को उसने खरीदा था वो 60 साल पुराना था। जिसे उसने अपने तरीके से रेनोवेट कराया। लेकिन साफ सफाई के दौरान उन्हें हम जब एक खुफ‍िया दरवाजा दिखा तो उसे देखकर पहले वे लोग चौंक गए। जैसे ही उसने दरवाजे को खोला तो उसमें एक सिल्‍वर कलर का एक सूटकेस मिला। पहले उन लोगों ने सोचा कि इस सूटकेस में कोई कीमती चीज रखी होगी, इसलिए मकान माल‍िक ने इसे छिपाकर रखा था और साथ ले जाना भूल गए। इसके बाद हमने और छानबीन करने की कोश‍िश की, तो पता चला क‍ि सूटकेस रिमोवा ब्रांड का था। गूगल करने पर मालूम हुआ क‍ि इस सूटकेस का असली माल‍िक लुई वुइटन है। मैं इसे देखकर काफी खुश हुई। सोचा eBay पर बेचूंगी। 2.10 लाख रुपये तो मिल ही जाएंगे।

हकीकत और भी हैरान करने वाली

मगर सूटकेस खोलने के बाद जो नजारा देखने  को मिला वो डरा देने वाला था। उस सूटकेस में कोई शव नहीं था, बल्कि एक बेहद डरावनी पुरानी गुड़िया बंधी हुई थी। जिसे देख हम लोग परेशान हो गए कि आख‍िर गुड़िया बंधी हुई क्‍यों थी?

लोगों ने कहा-तुरंत घर से भाग जाओ

अब महिला एक सॉकेस में बंधी डॉल से परेशान हो चुकी है। जिसके समाधान के ले वो लोगों से पूछ रही है। और उनके पोस्ट को देख लोग अपनी अपनी रात देकर उन्हें इसका समाधान भी बता रहे हैं। की उन्हें पुराने मकान मालिक को ढूंढने की सलाह दे रहा है तो कोई उन्हें तात्रिंक से मिलकर इस बला से दूर होने का समाधान बता रहा है।