देश के जानेमाने बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। आये दिन वे मोटिवेशनल तथा इनोवेटिव पोस्ट करते रहते हैं। उनकी कुछ पोस्ट सोचने पर मजबूर कर देती हैं तो कुछ पोस्ट दिल को छू जाती हैं। हालही में उन्होंने एक ऐसा पोस्ट किया है जो काफी ज्यादा शेयर किया जा रहा है। इस वीडियो में एक शख्स बड़े अनोखे अंदाज में कॉकटेल बना रहा है जिसको देखकर आनंद महिंद्रा भी खुदको उसका वीडियो शेयर करने से नहीं रोक पाए।

बेहद अनोखी है कलाकारी

इस शख्स को अनोखे अंदाज में कॉकटेल बनाता देख आनंद महिंद्रा को टॉम क्रूज की एक फिल्म की याद आ गई। जिसमें कुछ इस प्रकार का टेलेंट देखने को मिला था। वीडियो में आप देख सकते हैं कि यह शख्स किस कलाकारी से कॉकटेल बना रहा है। आप वीडियो में देख सकते हैं कि पहले यह शख्स हाथ से गिलास को हवा में उछालता है तथा उसके बाद में गिलास को हाथ पर बैलेंस करते हुए गज़ब तरह की कलाकारी दिखाता है। बताया जा रहा है कि यह वीडियो नई ईयर ईव पार्टी का है।

आनंद महिंद्रा ने किया शेयर

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर आनंद महिंद्रा ने अपने अकाउन्ट @anandmahindra से इस वीडियो को शेयर किया है। मात्र 53 सेकेंड के इस वीडियो को अब तक 2 लाख 65 हजार बार देखा जा चुका है। अब तक 4 हजार से अधिक लोग इस वीडियो को शेयर कर चुके हैं। काफी लोग इस वीडियो पर कमेंट कर रहें हैं तथा कॉकटेल बनाने वाले शख्स की तारीफ करते नजर आ रहें हैं। एक शख्स ने कहा है कि “ये स्किल और डेडिकेशन का कमाल है.’ एक अन्य शख्स ने कमेंट किया है कि “‘वह अद्भुत है।”