आज के समय में लोगों को फेमस होना बहुत आसान हो गया है, और सोशल मीडिया इसके लिए काफी अच्छा जरिया है। फेमस होने के लिए सोशल मीडिया में तरह-तरह के वीडियो बना कर शेयर करते रहते हैं।

फेमस होने के चक्कर में लोग कुछ भी करने को तैयार हैं , लेकिन इसके लिए आपके अंदर ऐसी कला होनी चाहिए, जिससे लोगों की बातें सुनकर आपको मजा आ जाएं और लोग आपके वीडियो को बार-बार देखें।

सोशल मीडिया आज के समय में ऐसा जरिया बन गया है जिससे आप सीधा फर्श से उठकर अर्श में पहुंच जाएंगे। अगर आप सोशल मीडिया से कनेक्ट रहते हैं तो आपने ऐसे कई वीडियो देखें होंगे जिन्होंने आपको हैरान कर दिया होगा। एक ऐसा ही एक बच्चे का वीडियो खूब वायरल हो रहा है और लोगों के बीच चर्चा का विषया बना हुआ है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कुछ समय पहले एक चीकू नाम के बच्चे का वीडियो वायरल हो रहा था, जिसमें छोटा सा बच्चा 700 रुपये में महिंद्रा थार खरीदने के बारे में बात कर रहा था। इस वीडियो को खुद आनंद महिंद्रा ने शेयर किया था, जिसके बाद यह वीडियो वायरल हो गया था।

अब इस बच्चे से जुड़ा एक और वीडियो चर्चा में चल रहा है, इस वीडियो में महिंद्रा कंपनी ने इस बच्चे को एक शानदार मौका दिया है जिसको शायद ही वो कभी अपने जीवन में भूल पायेगा।

इस बच्चे चीकू को आनंद महिंद्रा ने पुणे के पास चाकण में स्थित महिंद्रा प्लांट घूमने का शानदार मौका दिया है। जिसका वीडियो महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने X पर पोस्ट किया है, जिसमें प्लांट में चीकू का बहुत अच्छे तरीके से स्वागत किया जाता है और वह इस दौरान काफी खुश है। चीकू प्लांट के स्टाफ से बात कर रहा है और वहां कि हर एक चीज को बड़े एक्साइटमेंट से देख रहा है। इस वीडियो की जानकार देते हुए वीडियो खुद आनंद महिंद्रा ने शेयर किया था।

इस वीडियो को शेयर करते हुए आनंद महिंद्रा ने एक्स पर लिखा, ‘ चीकू गया चाकण… एक वायरल वीडियो से लेकर रियल जीवन के रोमांच तक। चीकू के चेहरे की खुशी और उसके अंदाज ने उसको यहां पहुंचाया है और अब मुझे आशा है कि वह अब अपने पिता से केवल 700 रुपये में थार खरीदने के लिए कहने से रोक देगा।