पाकिस्तान के लोग बॉलीवुड फिल्मों तथा गानों को खूब पसंद करते हैं। यही कारण है की पाकिस्तान में शादी-विवाह जैसे फंग्शन में आप बॉलीवुड के गानों को बजता देख सकते हैं। काफी बड़ी संख्या में पकिस्तान के लोग बॉलीवुड फिल्मों के फैंस हैं और बड़ी संख्या में लोग इन फिल्मों को इंजॉय भी करते हैं। बॉलीवुड के गानों की लोकप्रियता पकिस्तान में काफी ज्यादा है। वहां के लोग इन गानों को काफी ज्यादा पसंद करते हैं। यही कारण है की पाकिस्तानी महिलाओं के डांस वीडियो इंस्टाग्राम तथा अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काफी ज्यादा वायरल होते हैं।

वीडियो हुआ वायरल

आपको बता दें की ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं की एक खूबसूरत पाकिस्तानी महिला गाने पर डांस करती नजर आ रही है। यह पाकिस्तानी महिला बॉलीवुड के गाने “बन ठन कर चली” टाइटल पर धमाकेदार डांस करती दिखाई पड़ रही है। यह महिला इस गाने पर जबरदस्त ठुमके लगा रही है। जिसको हर कोई पसंद कर रहा है। वीडियो में लड़की बेहतरीन डांस मूव्स का यूज कर जबरदस्त डांस कर रही है। उसके इस वीडियो को अब काफी लोग शेयर कर रहें हैं।

जबरदस्त डांस से उड़ाया गर्दा

इस वीडियो में आप देख सकते हैं की पाकिस्तानी लड़की गाने की बीट के साथ डांस कर रही है। इस गाने पर किये गए डांस को आजकल काफी लोग पसंद कर रहें हैं और पाकिस्तानी लड़की के डांस की तारीफ भी कमेंट में खूब कर रहें हैं। लड़की को देखकर समझा जा सकता है की वह एकदम प्रोफेशनल तरीके से डांस कर रही है।

इंस्टाग्राम पर किया गया शेयर

इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को aks-studios-lahore नामक अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो पर अब तक ढेरों कमेंट आये हैं। जिनमें लोग लड़की के डांस की काफी तारीफें करते नजर आ रहें हैं। अब तक इस वीडियो को 7 हजार से अधिक लोगों ने लाइक किया हुआ है। कुल मिलाकर इस वीडियो को काफी देखा जा रहा है।