Tata Nexon भारतीय बाजारों में टाटा की गाड़ियों को सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है। ऐसे में टाटा की इस मॉडल में कुछ ऐसी फीचर्स अपडेट किए हैं जिससे उसे और भी ज्यादा लोकप्रिय किया जा सकेगा। इस मॉडल की कीमत काफी ज्यादा बजट फ्रेंडली है। 

कंपनी की तरफ से दी गई डिटेल्स के मुताबिक पता चला है कि इस मॉडल को सबसे ज्यादा इसके माइलेज की वजह से पसंद किया जाएगा। कंपनी दावा कर रही है कि यह मॉडल आपको 25 किलोमीटर प्रति घंटा का धांसू माइलेज देने वाली है। आईए आपको इसके अनोखे फीचर्स और अन्य डिटेल्स के बारे में भी बताते हैं। 

Tata Nexon New Updated Features 

अब अगर हमें शानदार गाड़ी के फीचर्स की बात करें तो आपको बता दें इस मॉडल में आपको सबसे पहले तुम बहुत सारे नए अपडेट मिलने वाले हैं। जैसे कि इस मॉडल में ग्राहकों को Split LED हेडलाइट set-up और रीडिजाइन फ्रंट एंड बैक बंपर की सुविधा दी जा रही है। केवल इतना ही नहीं बल्कि इस मॉडल में आपको LED टेल लाइट set-up के साथ साथ 2 एसपोक स्ट्रिंग व्हील जैसे बेहतरीन फीचर्स भी दिए गए हैं। 

Must Read

इंजन स्पेसिफिकेशन भी है दमदार 

वहीं अगर हम इस मॉडल के इंजन स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें आपको 1.2 लीटर टर्बो पैट्रोल इंजन दिया जा रहा है। कंपनी का दावा है कि यह मॉडल एक बार में 120 bhp की पावर और 170 nm का पिक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। वही 5 स्पीड मैनुअल के साथ-साथ 7 स्पीड क्लच ट्रांसमिशन की सुविधा भी इसमें दी गई है। 

कीमत भी मात्र इतनी सी 

अब अगर आप टाटा नेक्सन की इस मॉडल को अपना बनाना चाहते हैं तो आपको बता दे इसकी शुरुआती कीमत ₹ 8.10 लाख से शुरु होकर ₹ 15.50 लाख तक है। मार्केट में इस खूबसूरत गाड़ी की डिमांड दिन पर दिन बढ़ती ही जा रही है।