Redmi Note 15 Pro 5G:  अभी हाल ही में Redmi Note का ये स्मार्टफोन धमाल मचा रहे है. आपको इस स्मार्टफोन में मिलने वाले फीचर्स धाकड़ है. इसमें दिए जाने वाले बैटरी कुछ कम नहीं है. अभी हाल ही में हम जिस स्मार्टफोन की बात कर रहे है उस स्मार्टफोन का नाम Redmi Note 15 Pro 5G है. इस स्मार्टफोन में फीचर्स जबरदस्त है. इसमें दी जाने वाली कीमत भी कुछ ज्यादा नहीं है. चलिए आपको इसके बारे में डिटेल में बताते है.

फीचर्स

बात अगर इस स्मार्टफोन में मिलने वाले फीचर्स की बात करें तो आपको इसमें जबरदस्त फीचर्स मिलने वाला है. आपको इस स्मार्टफोन में कई सारे फीचर्स दिए गए है. आपको इस स्मार्टफोन में 6.72 इंच का डिस्प्ले दिया गया है. आपको इस स्मार्टफोन में 120 HZ का रिफ्रेश रेट मिलता है. आपको इस स्मार्टफोन में अच्छा खासा फ़ोन का स्टोरेज मिलता है. आपको इस स्मार्टफोन में कई सारे ऐसे फीचर्स दिए गए है जो आपका दिल जीत लेंगे.

कैमरा

बात अगर इस स्मार्टफोन में मिलने वाले कैमरा की बात करें तो आपको इस स्मार्टफोन में कैमरा तो धाकड़ मिलने वाला है. आपको इस स्मार्टफोन में 200 MP का प्राइमरी कैमरा, 12MP का फ्रंट कैमरा और 8MP का ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया है. आपको इस स्मार्टफोन में सेल्फी और वीडियो कालिंग के लिए 48 MP का कैमरा दिया गया है. ऐसे में अगर आप इस स्मार्टफोन के कैमरा से फोटो क्लिक करते है तो आपको ये एक बार में ही पसंद आ जाएगा.

बैटरी

आपको इस स्मार्टफोन में 120 वाट का फ़ास्ट चार्जर दिया गया है. आपको इसमें पावरफुल बैटरी दी गयी है. आपको इस स्मार्टफोन में 7800 mAh की बैटरी दी गयी है. आपको इस स्मार्टफोन में बैटरी भी पावरफुल दी गयी है. आपको इस स्मार्टफोन को एक बार अच्छे से चार्ज कर लेते है तो आसानी से चल जाएगा.

कीमत

बात अगर कीमत की करें तो आपको ये स्मार्टफोन बजट में मिल जाएगा. इसकी कीमत 13999 रुपए मिल जाएगा. इसकी कीमत अभी कंपनी के हिसाब से नहीं किया जा रहा है. ऐसे में ये कीमत अनुमानित कीमत है.