भोजपुरी फिल्म इंड्रस्टी में ऐसी कई जोड़ियां हैं। जिन्होंने अपने बेहतरीन अभिनय से लोगों के दिलों में बड़ी जगह बनाई है। इनमें आम्रपाली और निरहुआ का नाम सबसे आगे आता है। हालांकि एक ऐसी ही जोड़ी खेसारी लाल और रानी की भी है। इस जोड़ी की डिमांड हर समय बनी रहती है। जिस फिल्म में यह जोड़ी नजर आ जाती है, उसका हिट होना तय होता है। काफी ज्यादा लोग इस जोड़ी को पसंद करते हैं। खेसारी लाल और रानी के वीडियो सांग्स को भी बड़ी संख्या में देखा जाता है काफी लोग इनके वीडियो को शेयर करते हैं।

खेसारी लाल ने उड़ाया गर्दा

खेसारी लाल को आप जानते ही होंगे। ये भोजपुरी सिनेमा इंड्रस्टी के एक सफल अभिनेता है। बड़ी संख्या में लोगों का प्यार इन्हें मिला है। सोशल मीडिया पर भी इनके फैंस काफी ज्यादा है। यही कारण है की इनका कोई भी वीडियो आते ही तुरंत वायरल हो जाता है। बड़ी संख्या में लोग इनके वीडियो को देखते हैं। इन्होने काफी हिट फ़िल्में देकर जनता का मनोरंजन किया है। रोमांटिक एक्टर के तौर पर इनकी इमेज एक सफल अभिनेता के रूप में रही है। इसके अलावा ये एक अच्छे सिंगर भी हैं, इन्होने कई फिल्मों के गानों में अपनी आवाज दी है।

वीडियो हो रहा है वायरल

आपको बता दें की इस समय खेसारी लाल और रानी का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। लोग इस वीडियो को काफी देख रहें हैं। बड़ी संख्या में लोग इस वीडियो पर कमेंट कर रहें हैं और इन दोनों के अभिनय की तारीफ कर रहें हैं। इस वीडियो के शुरुआत में रानी की एंट्री को दिखाया गया है। उन्होंने ब्लैक हार्ट शेप टॉप को पहना हुआ है। जिसमें वे बेहद खूबसूरत लग रहीं हैं। वीडियो में आप खेसारी लाल और रानी के जबरदस्त डांस को देख सकते हैं। इस वीडियो में दोनों ने बेहतरीन अभिनय का प्रदर्शन किया है।

#Video - #Khesari Lal Yadav | एगो बात बताई | #Shilpi Raj | #Rani | #Azad Singh | Bhojpuri Song 2024

मिले 1 करोड़ से ज्यादा व्यूज

आपको बता दें की इस वीडियो को काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। इसको अब तक 1 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। अब यह गाना 29वें नंबर पर ट्रेंड कर रहा है। इस गाने का टाइटल “एगो बात बताई” है। 9 जनवरी को यूट्यूब के पिप्पा म्यूजिक भोजपुरी चैनल पर इस वीडियो को शेयर किया गया है। गाने के डायरेक्टर पवन है तथा शिल्पी राज ने इस गाने को अपनी आवाज दी है।